Wednesday, April 17सही समय पर सच्ची खबर...

भीषण हादसे में लखनऊ के डाक्टर की पत्नी की मौत, बच्चों समेत खुद गंभीर  

Neha saini Lucknow doctor's wife dies and family injured in horrific accident in Hardoi
नेहा सैनी। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, डेस्कः आज मंगलवार देर शाम हुए सड़क हादसे में शादी समारोह से लौट रहे डाक्टर की कार को तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार डाक्टर की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं खुद डाक्टर, उनका 3 साल का बेटा और दो माह की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताते हैं कि पुलिस ने डीसीएस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं डीसीएस को भी मौके से कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

लखनऊ के आशियाना के रहने वाले हैं डाक्टर

बताते हैं कि डाक्टर लखनऊ के आशियाना के रहने वाले हैं जो हरदोई में अपनी साली की शादी में शामिल होकर लखनऊ लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में संडीला औद्योगिक क्षेत्र में पारस मोड़ पर कार को डीसीएम ने टक्कर मार दी है।

Lucknow doctor's wife dies and family injured in horrific accident in Hardoi
क्षतिग्रस्त कार।

हरदोई में साली की शादी से लखनऊ लौट रहे थे डाक्टर

बताया जाता है कि राजधानी लखनऊ के आशियाना मोहल्ला के रहने वाले फिजियोथेरेपिस्ट डाक्टर अभिषेक सैनी अपनी कार से परिवार को लेकर सोमवार को हरदोई के घंटाघर में रहने वाली साली आकांक्षा सैनी की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। वहां शादी में शामिल होकर मंगलवार देर शाम वह कार से पत्नी नेहा और बेटे-बेटी के साथ वापस लौट रहे थे।

ये भी पढ़ेंः पिता ने मां को मारी गोली तो बेटी ने बाप का कत्ल कर डाला, खुद भी गोली से घायल

देर शाम करीब साढ़े 7 बजे संडीला औद्योगिक क्षेत्र में पारस मोड़ के सामने संडीला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम गाड़ी ने उनकी कार में आकर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार सवार महिला नेहा (32) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं डाक्टर अभिषेक (35), बेटा अयाज (3) व दो माह की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी को पुलिस ने गंभीर हालत में पहले स्वास्थ केंद्र भेजा। बाद में अभिषेक और उनके बच्चों को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही डाक्टर अभिषेक के परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए डीसीएम चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः महिला दरोगा की हत्या के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली से उड़ाया