Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में कानपुर के व्यापारी ने खुद को DCP बताकर महिला सिपाही को छेड़ा, CCTV देख घरवाले भी लौटे

Lucknow : businessman molested lady constable by calling himself DCP family members also returned after watching CCTV

समरनीति न्यूज, लखनऊ : समिट बिल्डिंग में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कानपुर के बड़े व्यापारी ने खुद को डिप्टी कमिश्नर आफ पुलिस (डीसीपी) बताकर महिला सिपाही से छेड़छाड़ कर दी। अश्लील हरकतें भी कीं। घटना बुधवार रात की है। महिला सिपाही के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को दबोच लिया। इसके बाद आरोपी की धुनाई भी की। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। परिवार के लोग थाने पहुंचे। पुलिस का कहना है कि दवाब बनाकर छुड़वाने की कोशिश की। कई जगह से फोन भी कराया। लेकिन पुलिस ने उसे नहीं छोड़ा।

समित बिल्डिंग में हुई यह घटना

मामले में इंस्पेक्टर विभूतिखंड डा. आशीष मिश्र का कहना है कि कानपुर के मीना टावर स्वरूपनगर का रहने वाला विक्रांत सिंह पुत्र भानू प्रताप सिंह, समिट बिल्डिंग आया था। वह कानपुर में एक स्कूल और होटल का संचालक भी है। बड़ा व्यापारी है।

कानपुर का बड़ा व्यापारी है आरोपी

बुधवार रात लखनऊ की समिट बिल्टिंग में महिला सिपाही को देखकर व्यापारी विक्रांत सिंह ने उससे कहा कि वह डीसीपी है। यानी डिप्टी कमिश्नर आफ पुलिस है। इसपर महिला सिपाही ने उसे जय हिंद सर बोला। फिर विक्रांत महिला सिपाही के पास पहुंचा और उससे अश्लील हरकतें करने लगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। तबतक लोग उसकी धुनाई कर चुके थे।

फुटैज देख शर्मिंदा परिजन लौटे

पुलिस का कहना है कि आरोपी को छुड़ाने के लिए बड़ी संख्या में परिवार वाले थाने पहुंचे। कई लोगों से काल करवाकर दवाब बनाया, कि आरोपी को छोड़ दिया जाए। लेकिन पुलिस ने साफ कर दिया कि किसी भी कीमत पर आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा। जब विक्रांत के परिवार के लोग उसकी हरकत पर यकीन ही करने को तैयार नहीं हुए तो पुलिस ने घटना वाले सीसीटीवी फुटैज उनको दिखाए। सीसीटीवी फुटैज को देखने के बाद परिवार के लोगों भी विक्रांत की हरकत से शर्मिंदा हुआ। फिर चुपचाप वापस लौट गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी नशे में धुत्त था और अब उसे जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें : योगी सरकार-02 : PWD के बाद सिंचाई विभाग भी कटघरे में..