Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : सुसाइड नहीं साजिश थी नवाबटैंक में महिला के कूदने की घटना, सच्चाई से उड़े पुलिस के भी होश

Banda : Girl jumps in Nawab's tank, police searching for dead body
घटना की फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिला मुख्यालय पर नवाबटैंक के किनारे कुछ दिन पहले एक विवाहिता के कपड़े और सुसाइड नोट रखा मिला था। इसके बाद पुलिस ने नवाबटैंक तालाब में गोताखोरों को उतारकर शव की तलाश भी कराई थी। सभी को अंदेशा था कि विवाहिता ने शायद सुसाइड कर ली है। पुलिस ने गहन जांच में सुसाइड की बात वाला यह घटनाक्रम पूरी तरह से नाटक निकला है। पुलिस ने उस विवाहिता को 13 दिन बाद कानपुर से जिंदा बरामद कर लिया है। उसे सीसामऊ पुलिस ने परिवार वालों के हवाले कर दिया है। महिला ने एसपी के शिकायतीपत्र देकर पति और ससुराल वालों के खिलाफ साजिश का आरोप लगाया है।

Bijnor News Minor gang-raped, two 60-year-old accused arrested, looking for third

यह था पूरा मामला

बताते चलें कि तिंदवारी थाना क्षेत्र के मूंगुस गांव की रहने वाली सुनीता पुत्री मेवालाल ने पुलिस को बताया है कि बीती 3 जुलाई की सुबह आवंतीनगर लोधी कालोनी में स्थित अपनी ससुराल में थी। वह सुबह शौच के लिए गई थी। कुछ लोगों ने उसे पकड़कर बोलेरो गाड़ी में डाला।

पति की तलाश में पुलिस

इसके बाद बेहोश करके एक कमरे में ले गए। 12 दिन तक वहां 4 लोगों ने उसके साथ 12 दिनों तक शारीरिक शोषण किया। 15 जुलाई को उनके कब्जे से किसी तरह छूटकर टेंपो से सीसामऊ थाने पहुंची। वहां पुलिस ने उसे पिता के सुपुर्द किया। विवाहिता ने कहा कि उसने सुसाइड नोट कई दिन पहले लिखा था जो पति के हाथ लग गया था। उसने पत्नी का अपहरण कराकर उस सुसाइड नोट को घटना वाली जगह पर रख दिया। उसकी एक 8 महीने की बेटी भी है। घटना के खुलासे से पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। अब पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा में हनीट्रैप का शिकार हुआ कांस्टेबल, 75 हजार लुटाए, आगे पढ़िए पूरी खबर