Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

इन ट्रेंडी फुटवियर्स के साथ गर्मियों में दीजिए खुद को हॉट लुक

लाइफस्‍टाइल डेस्‍कः एक बात तो है कि कपड़ों के बाद लोगों की नजरें सबसे पहले आपके पैरों पर ही तो पड़नी हैं। अब ज्‍़यादा कन्‍फ्यूज़ होने की जरूरत नहीं है। आइए आपको बताते हैं कि समर आउटफिट के साथ आपके पैरों को कैसे फुटवियर्स सूट करेंगे। वैसे आमतौर पर देखें, तो गर्मियों में लड़कियां ऐसे फुटवियर्स पहनना पसंद करती हैं, जिसमें उनके खूबसूरत पैर दिखें भी और स्‍टाइलिश भी लगें। देखिए, इनमें से कौन से फुटवियर्स आपकी ड्रेस को करेंगे मैच।

कोल्‍हापुरी चप्‍पलें 

कोल्‍हापुरी चप्‍पलें इसलिए एवरग्रीन हैं क्‍योंकि इनका ट्रेंड बहुत पुराने समय से है। इसके बावजूद हर गर्मियों में ये आपकी किसी भी आउटफिट के साथ फिट और खूबसूरत बैठ जाती हैं। फिर चाहें वो ड्रेस ट्रेडीशनल हो या वेस्‍टर्न।

न्यू रिबन सैंडल 

अब बात करें कि अगर आप वेस्‍टर्न ड्रेस कैरी करने जा रहे हैं तो इसके साथ गर्मियों में रिबन सैंडल खूब अच्‍छे लगेंगे। इसमें खुले पैरों के साथ सैंडल की स्‍ट्रिप आपके पैरों को बहुत खूबसूरत लुक देगी।

स्‍टाइलो स्‍लीपर्स  

गर्मियों की मार्केट में आपको कई फंकी डिजायंस में स्‍लीपर्स मिल जाएंगे। जैसे स्‍लीपर्स पर स्‍ट्रॉबेरी, नींबू या अंगूर वगैरह बने हों। ऐसे फंकी स्‍लीपर्स भी आपकी हर तरह की ड्रेस को सूट करेंगे।

एंकल स्‍ट्रैप सैंडल  

अब गौर करिएगा, अगर आपको हील्‍स पहनना बिल्‍कुल नहीं पसंद तो एंकल स्‍ट्रैप वाली सैंडल आपकी वेस्‍टर्न ड्रेस को बहुत सही लुक देगी। पैरों के ज़रा ऊपर बंधने वाली स्‍ट्रैप आपको आराम के साथ खूबसूरत अंदाज़ भी देती है।

ग्‍लैडिएटर सैंडल  

अब ये नाम सुनकर आपको कहीं हॉलीवुड मूवी ग्‍लैडिएटर तो याद नहीं आ गई। चलिए छोड़िए, हम बात करते हैं इस सैंडल की। स्‍कर्ट लॉन्‍ग हो या शॉर्ट, हर तरह की ड्रेस पर ये सैंडल खूब मैच करेगी. आप एक बार ट्राय तो करके देखिए।