Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

अक्षय कुमार new stunt video हुआ viral

मनोरंजन डेस्‍कः Bollywood के star अक्षय कुमार वैसे भी अपने stunts खुद करने को लेकर famous हैं. फिर चाहें वो कितने ही dangerous क्‍यों न हों. ऐसे में इस समय उनका हाल ही में किया हुआ एक सबसे खतरनाक stunt फिर से viral हो रहा है. बता दें कि इनके इस stunt को कैमरे में कैद किया Actress पूजा हेगड़े ने और इसे social media पर कर दिया post, जो अब हो रहा है जबरदस्‍त तरीके से viral.

Shooting has been start 

यहां आपको सबसे पहले बता दें कि दो दिन पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग शुरू की है. फिल्‍म की शूटिंग इस समय लंदन में चल रही है. याद दिला दें कि शूटिंग की तस्वीरों को फराह खान ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया था. लगातार कोई न कोई तस्वीर या वीडियो इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ ही रही है. वहीं अब एक और वीडियो इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा हुआ सामने आया है. शूट का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

इन्‍होंने किया share 

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्‍म के सेट से एक वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार जमीन से कई फीट ऊपर एक खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा है कि, ‘लंदन का एक सामान्य दिन या नहीं?’ बताते चलें कि शनिवार को ही इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था.

https://twitter.com/hegdepooja/status/1018107393903865858?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1018107393903865858&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.firstpost.com%2Fentertainment%2Fakshay-kumar-did-an-stunt-on-the-shoot-of-housefull-4-pooja-hegde-captured-the-video-and-shared-on-twitter-viral-128413.html

Story है कुछ ऐसी 

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ को निर्देशक साजिद खान निर्देशित कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं साजिद नाडियाडवाला. खबरों पर अगर गौर करें तो दर्शकों को इस फिल्‍म में दो-दो समय की कहानी देखने को मिलेगी. एक समय आज का होगा तो दूसरा राजा-महाराजाओं के वक्त का होगा. वैसे देखा जाए तो इसकी कहानी कुछ और इंट्रेस्‍टिंग साउंड कर रही है.