Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

शातिर मोहब्बतः दोस्त की बीबी बनी महबूबा तो पहले लिखाई FIR, फिर रफूचक्कर

Kanpur Missing Married lover-girlfriend found hidden in home in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः शातिर दिमाग लोगों की करनी अच्छे-अच्छों को दातों तले ऊंगली दबाने को मजबूर कर देती है। ऐसा ही एक मामला कानपुर के जूही में सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने परिजनों को भेजकर थाने में खुद के लापता होने की रिपोर्ट लिखाई, फिर प्रेमप्रसंग में दोस्त की बीबी को लेकर गायब हो गया। हालांकि, कहीं बाहर नहीं गया, बल्कि अपने घर में ही छिपा मिला। उधर, दोस्त की बीबी के घरवालों ने कानपुर देहात के अकबरपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस के पैरों तले भी जमीन खिसक गई। फरार होने से पहले आरोपी ने खुद ही अपनी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी, ताकि उसपर किसी को शक न हो।

घरवालों से लिखाई खुद की गुमशुदगी

पुलिस ने छानबीन शुरू की तो जनाब अपनी प्रेमिका के साथ घर में ही छिपे हुए मिले। अब पुलिस ने दोनों परिवार वालों को बुलाकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी के खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखाने के मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Kanpur Missing Married lover-girlfriend found hidden in home in Kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

महिला के परिवार ने भी कराई रिपोर्ट

बताया जाता है कि फर्नीचर की दुकान पर काम करने वाले ओमजी शर्मा की बर्रा के रहने वाले एक युवक से गहरी दोस्ती थी। इसी दोस्त की पत्नी खुद की कपड़ों की दुकान करती है। ओम के संबंध दोस्त की पत्नी से हो गए और दोनों में गहरी नजदीकियां बढ़ गईं। बताते हैं कि बीती 29 जुलाई को महिला को लेकर ओम जी गायब हो गया। महिला ने भी पति और अपने 7 साल के बेटे को छोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः प्यार में धोखा खाई बैंक कैशियर प्रेमिका ने 5 लाख दी सुपारी, प्रेमी की नवविवाहिता पत्नी थी निशाने पर..

इधर, महिला के पति की तहरीर पर बर्रा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। तब पुलिस ने दो दिन बाद ही दोनों को पकड़कर घर वालों के हवाले कर दिया था। इधर, गत दिवस ओमजी फिर दोस्त की बीबी को लेकर फरार हो गया, लेकिन इस बार उसने शातिराना तरीका अपनाया। परिवार वालों को पहले थाना भेजकर खुद की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद महिला को लेकर फरार हुआ। जूही पुलिस उसकी तलाश में लगी थी।

Kanpur Missing Married lover-girlfriend found hidden in home in Kanpur

पहले भी दोनों भाग चुके थे घर से

उधर, महिला के पति ने अकबरपुर में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई। दोनों थानों की पुलिस तलाश में जुटी थीं। इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली तो पुलिस ओमजी के जूही स्थित घर पहुंची और तलाशी ली। वहां ओमजी और उसकी प्रेमिका महिला दोनों आराम करते हुए मिले। पुलिस दोनों को पकड़कर थाना ले गई। जूही थाना इंस्पेक्टर ने बताया है कि महिला के मायके और ससुरालवालों को बुलाकर कार्रवाई की जा रही है। वहीं झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर ओमजी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः सुहागरात से पहले प्रेमिका को आफर, फिर दोस्त से सेक्स से इंकार पर गला रेतकर फेंका, 3 दिन बाद कुएं से जिंदा निकली युवती और..