Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर ब्रेकिंग : मामा के घर मासूम की बेरहमी से हत्या, गोद में बेटे को लेकर चीख-चीखकर रोया बाप

समरनीति न्यूज, कानपुर : आज शनिवार को एक 4 साल के मासूम की रूमाल से गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप बच्चे के बहनोई पर है, बताते हैं कि बहनोई के जूतों और कपड़ों पर खून लगा मिला है। गांव के लोगों ने पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं बच्चे का खेत में मिले शव को गोद में लेकर उसका पिता चीख-चीखकर रोया। इससे सभी की आंखें नम हो गईं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोप है कि बहनोई ने शराब पीकर बच्चे की हत्या कर दी है।

बहनोई के जूते-कपड़ों पर लगा मिला खून

बताया जाता है कि सजेती थाना क्षेत्र के मिश्रापुर-चितौली गांव में एक चार साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। बच्चा अपनी ममेरी बहन की शादी में मामा के घर आया हुआ था। हत्या के बाद ईंट मारकर बच्चे के चेहरे को भी बिगाड़ने का प्रयास किया गया।

ये भी पढ़ें : UP : फरार SP मणिलाल पाटीदार पर ईनाम 50 हजार, छापेमारी तेज 

रिश्तेदारों की निशानदेही पर गांव के लोगों ने आरोपी बहनोई को पकड़ लिया। उसकी पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। बताते हैं कि आरोपी के जूतों और कपड़ों पर खून लगा हुआ था। बतात हैं आरोपी चोरी के आरोप में पहले जेल जा चुका है। उसने मृतक बच्चे की बहन से लगभग दो साल पहले प्रेम विवाह किया था, लेकिन 3 दिन पहले पत्नी ने पति के खिलाफ प्रताड़ना की शिकायत पुलिस में की थी।

पुलिस ने कहा, आरोपी से हो रही पूछताछ

बताते हैं कि बीती रात गांव के सुरेश निषाद की बेटी किरन की शादी थी। शाद में उनके जीजा गांव गुरैय्यनपुर निवासी छोटे निषाद भी सपरिवार आए थे। रात में किसी ने छोटे के 9 साल के इकलौते बेटे अरविंद उर्फ कृष्णा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मामले में थानाध्यक्ष रावेंद्र मिश्र ने बताया कि आरोपि ने विवाह समारोह में अपनी पत्नी पूनम की पिटाई भी की। कहा कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : MDH मसालों के मालिक धर्मपाल गुलाटी का 98 वर्ष की उम्र में निधन