Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के ज्योतिषाचार्य का दावा, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे हांसिल करेंगे कामयाबी की बुलंदियां

Jyotishacharya rajesh ji maharaj

समरनीति न्यूज, बांदाः महाराष्ट्र में शिवसेना के उद्धव ठाकरे कांग्रेस-एनसीपी के समर्थन से बहुमत ही साबित नहीं करेंगे, बल्कि एक कुशल शासक बनकर भी उभरेंगे। साथ ही साथ नई बुलंदियों को छुएंगे। यह कहना है कि बांदा के ज्योतिषाचार्य राजेश जी महाराज का।एसएलआरआई के निदेशक ज्योतिषाचार्य राजेश जी महाराज का कहना है कि उद्धव ठाकरे की कुंडली में कन्या लग्न प्रधान है। ऐसे में वक्री बुध ने कुंडली में भद्र योग दशमभाव में बनाया है। राजेश जी का कहना है कि कुंडली में यह योग राजनीति में नई ऊंचाइयों पर ले जाता है।

Jyotishacharya rajesh ji maharaj-3

ग्रह-योग उद्धव ठाकरे के साथ-ज्योतिषाचार्य

साथ ही ऊंचा पद और प्रतिष्ठा दिलाता है। 26 नवंबर से लेकर 27, 28 और 29 नवंबर 2019 तक के काल में उद्धव ठाकरे के लिए यह विशेष ग्रह योग चल रहा है। ऐसे में तय था कि नए गठबंधन के माध्यम से शिवसेना की सरकार बनेगी। ज्योतिषाचार्य राजेश जी का कहना है कि गुरु, शनि और केतू के प्रभाव से उद्धव न सिर्फ महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे, बल्कि 5 साल तक कुशल नेतृत्व करते हुए सरकार भी चलाएंगे।

उद्धव ठाकरे की कुंडली में बलवान हैं गुरु

ज्योतिषाचार्य का कहना है कि उद्धव ठाकरे की कुंडली में गुरु बलवान हैं तथा हंस योग चतुर्थ भाव बना हुआ हैं। ऐसे में ज्योतिष ग्रह-चाल एवं योग उद्धव के पक्ष में हैं। आचार्य श्री का कहना है कि गजकेसरी योग भी बलवान है अतः उद्धव महाराष्ट्र के एक बेहद कामयाब मुख्यमंत्री बनकर उभरेंगे। इतना ही नहीं ज्योतिषाचार्य राजेश जी का दावा है कि अगले 3 साल तक उद्धव ठाकरे की इस कांग्रेस-एनसीपी गठबंधित सरकार को कोई हानि नहीं पहुंचा सकेगा। वह कहते हैं कि सोनिया गांधी और शरद पवार के लिए भी यह काल सबसे बेहतर साबित होगा। 24 जनवरी 2020 को गोचर में हो रहा शनि का परिवर्तन महाराष्ट्र सहित देश की दशा और दिशा को बदलने वाला होगा।

ये भी पढ़ेंः आजम खान बोले, शिवसेना ने तोड़ा था बाबरी मस्जिद का ढांचा, वहीं साक्षी महाराज को बताया बलात्कारी

ये भी पढ़ेंः शिवसेना-विहिप के कार्यक्रम से दहशत में अंसारी ने मांगी और सुरक्षा, डीजीपी बोले- डरें नहीं, पुलिस से मिलें