Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

देशद्रोही घोषित हों कोरोना फैलाने वाले गद्दार जमाती- इकबाल अंसारी

Iqbal Ansari's big statement be declared traitor as traitor

समरनीति न्यूज, अयोध्याः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार देश और यूपी को कोरोना संकट के प्रकोप से बचाने के लिए कड़े फैसले ले रहे हैं। वहीं दूसरी ओर तब्लीगी जमात के लोगों ने पूरे देश को कोरोना के संकट में झोंक डाला है। कोरोना वायरस से पाॅजिटिव लोगों में तब्लीगी जमातियों का बड़ी संख्या है, जो साबित करती है कि जमातियों ने इसे पूरे देश में फैलाया है। जमातियों की इस हरकत के लिए लोग अब उनको  जमकर कोस रहे हैं। अब अयोध्या राममंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट में मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी जमातियों को आड़े हाथों लिया है।

रमजान से पहले इकबाल अंसारी का बड़ा बयान

रमजान माह शुरू होने से पहले इकबाल अंसारी ने जमातियों पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि देश और यूपी में कोरोना फैलाने को सही फैसला लिया गया था, लेकिन तब्लीगी जमात के लोगों ने पूरे देश में और यूपी में कोरोना वायरस को फैला दिया। इकबाल अंसारी ने कहा कि सरकार को इन सभी को देशद्रोही घोषित करते हुए कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। कहा कि जमाती गद्दार हैं, इनकी वजह से सभी मुसलमान बदनाम हो रहे हैं, जबकि देश में सच्चे मुसलमान ऐसे नहीं हैं। कहा कि सरकार को चाहिए कि जमातियों को सख्त से सख्त सजा दे।

ये भी पढ़ेंः नर्सों से अश्लील हरकतों वाले ‘जाहिल’ जमातियों पर रिपोर्ट दर्ज

अंसारी ने कहा कि जमातियों ने देश में कोरोना बढ़ाया है, इनको देश का गद्दार घोषित किया जाना चाहिए। कहा कि इन सभी जमातियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। कहा कि जमातियों के कारण ही पूरे देश का मुसलमान बदनाम हो रहा है। इकबाल अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का सभी को पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यूपी समेत पूरे भारत में कोरोना को इन जमातियों ने ही फैलाया है। कहा कि यूपी सरकार के साथ केंद्र भी इन जमातियों को देशद्रोही घोषित करने की कार्रवाई करे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के चमनगंज में सर्वे कर रहीं नर्सों से छेड़छाड़-अश्लीलता, विरोध पर हत्या की धमकी