Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

IPS Transfer : यूपी में 7 IPS के तबादले, आलोक सिंह बने कानपुर के ADG

ips transffer symbolice photo

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने देर रात 7 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं। आईपीएस आलोक सिंह को कानपुर के अपर पुलिस महानिदेशक (ADG) बनाया गया है। तबादला सूची के अनुसार पीयूष आनंद को अपर पुलिस महानिदेशक जीआरपी से अपर पुलिस महानिदेशक प्रशासन, एडीजी कार्यालय के पद पर नियुक्ति दी गई है। पुलिस महानिदेशक कार्यालय में इस पद पर अबतक तैनात रहे आईपीएस ए. सतीश गणेश को अपर पुलिस महानिदेशक जीआरपी के पद पर नियुक्त किया गया है।

ADG जोन प्रयागराज प्रेमप्रकाश भी हटे

तबादलों के इसी क्रम में अपर पुलिस महानिदेशक प्रशासन प्रेमचंद्र मीना को एडीजी बरेली जोन के पद पर नियुक्त किया गया है।

IPS Transfer : 7 IPS officers transferred in UP, Alok Singh becomes ADG of Kanpur

अपर पुलिस महानिदेशक प्रयागराज जोन के पद पर तैनात प्रेम प्रकाश को पुलिस महानिदेशक कार्यालय में एडीजी के पद पर स्थानांतरित कर दिया गया है।

भानुभास्कर बने ADG जोन प्रयागराज

इसी तरह पुलिस महानिदेशक कार्यालय में एडीजी के पद पर तैनात आलोक सिंह को अपर महा पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन के पद पर नियुक्त किया गया है। अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन भानु भास्कर को प्रयागराज जोन का एडीजी बनाया गया है। अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन राजकुमार को एडीजी लॉजिस्टिक्स के पद पर तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें : हाईकोर्ट के फैसले पर CM Yogi बोले- आरक्षण देने के बाद ही कराएंगे निकाय चुनाव, जरूरत पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट..  

ये भी पढ़ें : UP Weather : घने कोहरे में उत्तर प्रदेश, पूरब से पश्चिम तक अलर्ट, इन जिलों के लिए चेतावनी