Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

इंस्पेक्टर की बेटी ने भाई को मारीं 3 गोलियां, फिर बनाई कहानी-मगर पकड़ी गई

Inspector's daughter fired 3 bullets at his elder brother, made story again, but was caught

समरनीति न्यूज, प्रयागराज : चकरघुनाथ मोहल्ले में रहने वाले आजमगढ़ में तैनात इंस्पेक्टर की 15 साल की बेटी ने अपने ही भाई को गोली मार दी। लड़की ने एक के बाद एक 3 गोलियां मारी। इसके बाद पुलिस को कहानी बनाकर सुना दी। लड़की ने पुलिस को बताया कि लुटेरों ने यह वारदात की है। हालांकि, उसका झूठ पकड़ा गया और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। वहीं घायल लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जाता है कि आजमगढ़ में तैनात इंस्पेक्टर सभाजीत सिंह का परिवार इस वक्त चकरघुनाथ में रहता है।

आजमगढ़ में तैनात हैं इंस्पेक्टर, प्रयागराज में परिवार

परिवार में पत्नी सुभद्रा और 11वीं में पढ़ने वाला बेटा अमरेंद्र (17) और 9वीं में पढ़ने वाली बेटी रहती है। बताते हैं कि मंगलवार रात करीब साढ़े 7 बजे के आसपास घर से गोलियां चलने की आवाज आईं। आसपास के लोग भागकर वहां पहुंचे तो देखा कि अमरेंद्र खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा तड़प रहा था। उसके पेट व सीने में 3 गोलियां मारी गई थीं।

ये भी पढ़ें : Actress एली एवराम ने फिर इंटरनेट का बढ़ाया तापमान, Bold Photos शेयर कीं 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया। एसपी यमुनापार चक्रेश मिश्रा व सीओ करछना सोमेंद्र मीणा मौके पर जांच को पहुंचे। एसपी यमुना पार चक्रेश मिश्रा ने कहा है कि अबतक कि जांच पड़ताल में मालूम हुआ है कि बड़े भाई से लड़ाई के बाद बहन ने यह कदम उठाते हुए गोलियां चलाई हैं। दोनों में किसी बात को लेकर शाम को भी लड़ाई हुई थी। कहा कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : प्रयागराजः कैमरे में कैद हुई शूटर की हत्या, पूजा पंडाल में बरसीं गोलियां और बम