Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

प्रतापगढ़ में एसटीएफ के हत्थे चढ़ा तीन राज्यों का खतरनाक इनामी जुनैद

समरनीति न्यूज, प्रतापगढ़ः यूपी के इलाहाबाद की एसटीएफ को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब उसने 50 हजार के अतंरराज्यीय अपराधी जुनैद को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों की माने तो एसटीएफ को सूचना मिली थी कि बीती 11 अप्रैल की रात ट्रक चालक और खलासी की गोली मारकर हत्या करने वाला इनामी जुनैद निवासी रामपुर बंतरी जिले में है और किसी और वारदाता को अंजाम देने की फिराक में है। तभी से एसटीएफ ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

यूपी के अलावा गुजरात व महाराष्ट्र में दर्ज हैं हत्या, लूट की वारदातों के मुकदमें  

पकड़ा गया अपराधी काफी शातिर किस्म का बताया जाता है उसके उपर उत्तर प्रदेश समेत महाराष्ट्र और गुजरात में भी लूट, हत्या और छिनैती जैसे संगीन अपराधों के मुकदमें दर्ज हैं। लंबे समय से पुलिस को उसकी तलाश थी लेकिन हर बार वह चकमा देकर पुलिस की पकड़ से बाहर निकला जाता था। आखिरकार एसटीएफ ने लोनी पुल से उसे धर दबोचा।

इलाहाबाद के लालगंज में दोहरे हत्याकांड के बाद से पीछे लगी हुई थी एसटीएफ  

बताते हैं कि उसकी गिरफ्तारी से कई और संगीन वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है। पुलिस का कहना है कि अपराधी जुनैद ने ही लालगंज कोतवाली क्षेत्र में लूट में असफल रहने पर दोहरे हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद से एसटीएफ को उसकी लगातार तलाश थी। वह एक अधिवक्ता को भी फोन करके धमका चुका था।