Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

हैवान शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ ट्यूशन पढ़ाते वक्त कर दी घिनौनी हरकत..

प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, फर्रुखाबादः शिक्षकों के अमर्यादित मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब एक घिनौना मामला फर्रुखाबाद में सामने आया है। वहां एक छात्रा को कोचिंग चलाकर ट्यूशन पढ़ाने वाले प्राइवेट शिक्षक ने ऐसी हरकत कर दी, कि इंसानियत भी शर्मशार हो गई। फर्रुखाबाद की कोतवाली मोहम्मदाबाद के एक इलाके में एक नाबालिग छात्रा कोचिंग में पढ़ती थी।

कोचिंग पढ़ने के दौरान की दरिंदगी, छुट्टी में दूसरा सब्जेक्ट पढ़ाने के नाम पर रोका था छात्रा को 

गत दिवस छात्रा को शिक्षक ने यह कहते हुए कोचिंग की छुट्टी के बाद रोक लिया कि उसको दूसरे सब्जेक्ट पढ़ाएगा। इसके बाद कोचिंग में पढ़ने वाले बाकी छात्र और छात्राएं वहां से चले गए। हैवान बने शिक्षक ने नाबालिक को रोककर उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। इतना ही नहीं छात्रा के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की। इससे उसकी तबियत बिगड़ गई।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में छेड़छाड़ ही नहीं महिला से हुआ था गैंगरेप, सामने आई पीड़िता ने खोला राज, 3 गिरफ्तार

बाद में छात्रा किसी तरह उसके चंगुल से बचकर घर पहुंची और फफकर रोने लगी। डरी-सहमी छात्रा ने परिजनों को सारी आपबीती बताई। परिजन उसे लेकर तुरंत ही पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर ले ली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी प्राइवेट शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं। बताया जाता है कि प्राइवेट कोचिंग करने वाला यह शिक्षक खुद भी पढ़ाई कर रहा है और अवैध रूप से कोचिंग चलाकर पढ़ा भी रहा था।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में छेड़छाड़ ही नहीं महिला से हुआ था गैंगरेप, सामने आई पीड़िता ने खोला राज, 3 गिरफ्तार