Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में देवर-भारी की बेरहमी से हत्या कर शवों को जंगल में फेंका, पुलिस को करीबी पर शक

उन्नाव के अजगैन में मौके पर जांच करती पुलिस।

समरनीति न्यूज, उन्नावः जिले के उन्नाव थाना क्षेत्र में एक देवर-भाभी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। दोनों के शव जंगल में लावारिस हालत में पड़े मिले हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि बुधवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि अजगैन थाना क्षेत्र के जंगल में एक महिला व युवक के शव पड़े हुए हैं।

शवों की हालत से लग रहा बेरहमी से हुए कत्ल 

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। शवों की हालत देखकर लग रहा था कि दोनों की हत्या बड़ी ही बेरहमी से की गई है। हत्या का कारण भी आशनाई लग रहा था। ये दोनों शव अजगैन थाना क्षेत्र के  गांव छेड़ा मजरा जंसर के पास जंगल में फेंके गए थे।

ये भी पढ़ेंः पीएम रिपोर्ट ने घुमा दी वारदात की थ्योरी, हादसा निकला हत्या

पुलिस को छानबीन के बाद पता चला कि मरने वाली महिला और युवक आपस में देवर-भाभी थे। मृतका का नाम श्रीमति था जो लगभग 30 साल की थीं और उन्नाव के ही ग्राम छेड़ा मजरा जंसर (अजगैन) निवासी नाहर लौधी से उसकी शादी हुई थी। वहीं मरने वाले युवक की उम्र 24 साल थी जो उनका चचेरा देवर अमृतलाल था।

ये भी पढ़ेंः पहले सोते पति की प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या, फिर घर में ही दफना दी लाश..

उधर, दोहरे हत्याकांड की सूचना पाकर हसनगंज सीओ व कोतवाली प्रभारी अजगैन भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। पुलिस को शक है कि दोनों की हत्या किसी पारिवारिक करीब व्यक्ति ने ही की है। घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है।