Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

पहले एमएमएस बना महीनों किया रेप, फिर गर्भवती हुई तो अपहरण कर, करा दिया एबार्सन

.

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले के इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में एक युवती संग 6 माह पूर्व गांव के ही युवक ने रेप किया। रेप के दौरान ही उसने युवती का MMS भी बना लिया। इसके बाद एमएमएस वायरल करने की धमकी देकर छह माह तक आरोपी युवक लगातार उसके साथ रेप करता रहा। इसी दौरान युवती गर्भवती हो गई। इसके बाद परिवार के लोगों को मामले की जानकारी हुई। परिजन उसे लेकर थाने गए। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। आरोप है कि युवती के थाने जाने की जानकारी के बाद आरोपी और उसके साथियों ने पीड़ित युवती को अगवा कर लिया। आरोपियों ने उसका जबरन गर्भपात करा दिया। पीड़ित परिवार ने थाना पुलिस का मामले में खराब रवैया देखने के बाद पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले में कार्रवाई की मांग की।

इमलिया इलाके का मामला, पुलिस ने थाने से पीड़ितों को टरकाया  

मामला पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आया तो उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। बुधवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताते हैं इमलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी युवती को गांव का ही अमित पुत्र जय लाल करीब 6 माह पूर्व खेतों काम करते समय जबरन खींचकर ले गया था। वहां उसके साथ युवक ने रेप किया था। साथ ही उसने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया था वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी महीनों उसके साथ रेप करता रहा। इस दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई। किसी तरह इसकी जानकारी युवती की चाची को हुई। परिवार के लोग बीती 8 जून को मुकदमा दर्ज कराने इमलिया थाने पहुंचे। पुलिस ने केस दर्ज करने से मना कर दिया और पीड़ितों को डांटकर भगा दिया।

युवती को खेत से खींच ले जाकर रेप कर बनाया था एमएमएस 

उधर, इसकी जानकारी जब आरोपी अमित को हुई तो उसने अपने दबंग साथियों के साथ मिलकर युवती को अगवा कर लिया। बाद में उसे महोली क्षेत्र के रुधौली में किसी प्राइवेट चिकित्सक के यहां ले जाकर उसका गर्भपात करा दिया। बाद में वापस युवती को लाकर घर के पास छोड़ दिया। परेशान युवती के परिजन बुधवार को एसपी आनंद कुलकर्णी के पास पहुंचे। परिजनों ने सारी आपबीती पुलिस अधीक्षक को बताई।

पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को सुनाई आपबीती, तब हुआ मुकदमा  

एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और इमलिया सुल्तानपुर कोतवाल रायसाहब दिवेदी को मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखने के आदेश दिए। पुलिस ने आरोपी अमित, उसके पिता जय-जय लाल, भाई संजय वर्मा के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया है प्रकरण में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी।