Monday, February 6सही समय पर सच्ची खबर...

मां बगुलामुखी की शरण में सीएम योगी, मोरारी बापू की कथा सुनीं और योजना का निरीक्षण भी..

In shelter of Maa Bagulamukhi, CM Yogi heard story of Morari Bapu and also inspected plan on site

समरनीति न्यूज, झांसी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रविवार सुबह दतिया के पीतांबरा धाम पहुंचे। वहां उन्होंने विशेष पूजा अर्चना करने के साथ ही पांडवकालीन वनखंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक भी किया। दतिया मंदिर में सीएम योगी ने विशेष पूजा की। पीतंबरा पीठ के आचार्य चंद्रमोहन दीक्षित चंदागुरू ने सीएम योगी से पूजा अर्चना संपन्न कराई। इस मौके पर जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा समेत अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

हेलीकाप्टर से दतिया पहुंचे सीएम योगी

बताते हैं कि सीएम योगी हेलीकाप्टर से दतिया पहुंचे। वहां से सीधे मां पीतांबरा पीठ के दर्शन करने गए। मंदिर में सीएम योगी लगभग 20 मिनट तक रुके। जबतक सीएम योगी मंदिर में रहे, आम श्रद्धालुओं को रोक दिया गया।

In shelter of Maa Bagulamukhi, CM Yogi heard story of Morari Bapu and also inspected plan on site

इसके बाद सीएम योगी ललितपुर पहुंचे। वहां कचनौदा पेयजल योजना का स्थलीय निरीक्षण किया। समय से योजना पूरी करने के निर्देश दिए। साथ ही पुलिस लाइन सभागार में जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं संग बैठक की। वहां से चौकाबाग में मोरारी बापू की श्रीरामकथा सुनने भी गए। दुष्कर्म के एक मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि थाना पाली में दुष्कर्म आरोपी थानेदार समेत सभी पुलिसकर्मियों की बर्खास्तगी की कार्रवाई चल रही है।

ये भी पढ़ें : Breaking News : डिप्टी सीएम केशव मौर्या को हराने वाली पल्लवी के पति का पार्टी से इस्तीफा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *