Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में हाइवे पर दर्दनाक हादसा, छात्र की मौत व दो भाई रेफर

Breaking News : Bike rider dies in car collision in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में झांसी-मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार छात्र की मौत हो गई। वहीं उसके दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को हालत गंभीर होने के कारण कानपुर रेफर कर दिया गया है। घटना अतर्रा थाना क्षेत्र की है। हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में एक भाई की मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कानपुर और लखनऊ रेफर किया गया है। हादसे से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

जिले के अतर्रा कस्बे में हाइवे पर हुआ हादसा

बताया जाता है कि अतर्रा कस्बे के ग्राम एचवारा के रहने वाले भगवानदीन के राहुल कुशवाहा (19) अपने चचेरे भाई शीलू के तिलक समारोह था जिसमें रिश्तेदार आए हुए थे। उनके साथ बाइक पर दो फुफेरे भाई बेर्राव गांव के रोहित (20) और गोखिया गांव के शिवाकांत (17) भी थे।

भाइयों को बाइक से छोड़ने जा रहा था युवक

बताते हैं कि रविवार को दोनों फुफेरे भाइयों को कानपुर जाने के लिए राहुल उनको बाइक से अतर्रा तक छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान अतर्रा में हाइवे पर एलआईसी कार्यालय के बाद तेज रफ्तार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें : सर्राफा व्यवसाई को ब्लैकमेल करने वाली राहिला बेगम और उसके साथी शादाब को पुलिस ने जेल भेजा

टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार तीनों युवक उछलकर किनारे खड़े ट्रक से जा टकराए। इस दौरान राहुल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाकी दोनों भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को लेकर अस्पताल पहुंची।

एक कानपुर और दूसरा लखनऊ हुआ रेफर

वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनको रेफर कर दिया। घायल शिवाकांत को परिजन लखनऊ ले गए हैं। वहीं रोहित को कानपुर ले जाया गया है। मृतक के चाचा रामकेश व पूर्व प्रधान बाबा श्याम लाल ने बताया कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मां सुमित्रा समेत बाकी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसआई मनीष कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक अतर्रा के ही इंटर कालेज में 12वीं का छात्र था।

ये भी पढ़ें : बांदा में शर्मनाक घटना, नशे में धुत्त पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, सदमें में पीड़िता ने दी जान