Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

दुस्साहसः दबंगों ने दरोगा की सरेआम फाड़ी वर्दी, कार उपर चढ़ाकर की जान लेने की कोशिश..

समरनीति न्यूज : दबंगों ने एक सब इंस्पेक्टर की पिटाई करते हुए उसके उपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की है। यह मामला रामपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास का है। वहां रास्ते में दबंगों ने अपनी कार पार्क कर रखी थी। कार की वजह से आने-जाने वाले लोगों को दिक्कतें हो रही थी। लोगो ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में विधानसभा के सामने पीड़ित दंपति ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने बचाया

उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने कार मालिक से कार को रास्ते से हटाने के लिए कहा। ताकि वहां से गुजर रहे लोगों को इससे कोई दिक्कत न हो। पुलिस की बात सुनते ही कार सवार दबंग बुरी तरह से आग बबूला हो गए। सभी दबंग दारोगा रोहित कुमार से गाली गलौज करने लगे।

कार सड़क पर खड़ी कर फैला रहे थे अराजकता 

इससे पहले कि पुलिस वाले संभल पाते कार सवार तीन युवकों ने दरोगा से मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं उसकी वर्दी तक फाड़ डाली। इस दौरान दरोगा को गालियां भी बकीं। बात यहीं नहीं रुकी। बल्कि कार सवार एक व्यक्ति कार स्टार्ट करके दरोगा रोहित के उपर चढ़ाने लगा।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में बदमाशों ने दिनदहाड़े गैस एजेंसी के कैशियर की गोली मारकर हत्या कर लूटे 10 लाख

किसी तरह अन्य पुलिसकर्मियों ने हालात को संभालते हुए दरोगा की जान बचाई। बाद में पुलिस तीनों दबंगों को कब्जे में करके कार समेत थाने ले गई। कार सवार तीनों व्यक्तियों के खिलाफ हत्या के इरादे से कार चढ़ाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों को हिरासत में ले लिया गया है।