Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

दिनदहाड़े बदमाशों ने प्रधान पति को मंदिर परिसर में गोलियों से भूना, वारदात से इलाके में दहशत

समरनीति न्यूज, रायबरेलीः जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के सुदौली में हुई एक दुस्साहसिक वारदात में बदमाशों ने गांव के प्रधान पति को गोलियों से भून दिया। बदमाशों ने उस समय वारदात को अंजाम दिया जब प्रधान पति मंदिर में पूजा करके लौटने की तैयारी कर रहा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और लोगों से बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई।

गांव के मंदिर में पूजा को गया था प्रधानपति  

पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। बताया जाता है कि बछरावां थाना क्षेत्र में रामपुर सिधौली गांव में प्रधान पति ब्रजेश सिंह उर्फ रिंकू (50) आज सुबह लगभग 7 बजे गांव के मंदिर में पूजा के लिए गया था।

ये भी पढ़ेंः दुस्साहसिक वारदातः प्रयागराज के झूंसी में दो किशोर युवकों की गोलियों से भूनकर हत्या, शवों को फूंक डाला

मंदिर में पूजा करने के बाद वह घर लौटने की तैयारी कर रहा था कि इसी दौरान बदमाशों ने एक के बाद करके 4 गोलियों उसे मारी। तीन गोलियां उसके सीने में लगीं। जबकि एक गोली सिर पर लगी। गोलियां मारकर बदमाश भाग गए।

एसी ने मौके पर पहुंचकर हालात देखे 

गोलियों की आवाज सुनकर गांव के लोग भागकर वहां पहुंचे। खून से लतपत प्रधानपति को ग्रामीण व परिवार के लोग इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले गए। वहां इलाज के दौरान कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, वारदात से फैली दहशत..

उधर, वारदात की सूचना पाकर एसपी सुजाता सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचीं। एसपी ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। उधर, वारदात से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रधान एवं मृतक की पत्नी मंजू सिंह ने हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। उधर, वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई है।