Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

नाबालिग छात्र ने बनाए ट्यूशन टीचर के अश्लील वीडियो, ऐसे हुआ खुलासा

woman was blackmailing young man by making an obscene video, a friend was made from Facebook

समरनीति न्यूज, डेस्क : एक चौंकाने वाले सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक नाबालिग 10वीं के छात्र ने अपनी ट्यूशन टीचर के कई अश्लील वीडियो बनाए। सभी वीडियो छात्र ने बाथरूम में कैमरा छिपाकर बनाए। मामले के खुलासे के बाद ट्यूशन टीचर ने छात्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है। मामले की जांच में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। छात्र के मोबाइल से कई अश्लील वीडियो मिले हैं। एक कालगर्ल से अश्लील चैटिंग भी मिली है। साथ ही पेरेंट्स के बीच होने वाले झगड़ों के वीडियो और आडियो भी मिले हैं।

5 साल से छात्र को ट्यूशन पढ़ा रही थीं टीचर

दरअसल, यह पूरा मामला महाराष्ट्र के पुणे का है। वहां रहने वाले 16 साल के एक छात्र ने घर ट्यूशन पढ़ाने आने वाली टीचर के कई अश्लील वीडियो बनाए। उसने बाथरूम में कैमरा छिपाकर रख दिया। जब भी टीचर बाथरूम यूज करती थीं, उनका वीडियो बना जाता था। बाद में छात्र वीडियो देखा करता था। टीचर पिछले करीब 5 साल से छात्र को घर जाकर ट्यूशन पढ़ा रही थीं। वह उसे इंग्लिश पढ़ाती थीं।

खुद टीचर के सामने इस तरह से हुआ खुलासा

टीचर एक ट्यूशन पढ़ाने के दौरान बाथरूम यूज कर रही थीं। इसी दौरान उनकी नजर साबुक के डिब्बे के पीछे एक चमकती चीज पर पड़ी। वह चौंक गईं। महिला टीचर ने डिब्बा हटाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

ये भी पढ़ें : UP : थानाध्यक्ष की अश्लील वीडियो चैट वायरल होने से हड़कंप, SSP का एक्शन..

वहां एक मोबाइल कैमरा लगा था और उनकी रिकार्डिंग चालू थी। टीचर मोबाइल को अपने साथ घर ले गईं। टीचर ने चैक किया तो उसमें उनके कई अश्लील वीडियो थे। साथ ही पोर्न साइट के वीडियो भी पड़े थे। साथ में छात्र के माता-पिता के झगड़े के वीडियो भी थे। इतना ही नहीं एक काल गर्ल से अश्लील चैटिंग भी मिली।

टीचर ने पुलिस से शिकायत दर्ज की

टीचर ने पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया। छात्र के खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि छात्र को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : दरिंदगी : नौकरानी को बेहोश कर गैंगरेप, चारों आरोपी गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर..