Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में पति संग बाइक से जा रही पत्नी इस मामूली सी बात पर यमुना में कूदी, फिर मिला शव

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः सोमवार को राजधानी लखनऊ में एक बेहद चौंकाने वाली घटना में एक महिला की यमुना में डूबकर मौत हो गई। दरअसल, यह महिला बाइक से अपने पति के साथ जा रही थी और चलते-चलते उसने पति से एक डिमांड कर दी। पति ने डिमांड पूरी करने से इंकार कर दिया तो पत्नी ने बाइक से कूदकर पास से गुजर रही यमुना नदी में जाकर छलांग लगा दी। बाइक रोककर पति चीखता हुआ भाग और पुल के नीचे पहुंचा। वहां मल्लाहों ने विवाहिता को बाहर तो निकाल लिया, लेकिन तबतक उसकी सांसें थम चुकी थीं।

प्राइवेट नौकरी करता है पति, दोनों जा रहे थे साथ-साथ  

दरअसल, यह पूरा मामला लखनऊ के माल थाना क्षेत्र के बदैंया गांव का है। वहां रहने वाले दीपू शुक्ला अपनी पत्नी प्रकाशिनी (26) के साथ बाइक से जा रहे थे। दीपू लखनऊ में टेढ़ी पुलिया स्थिति एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। बतातें है कि 14 जुलाई को दोनों की शादी की तीसरी सालगिरह थी। आज बाइक से जाते समय रास्ते में पत्नी ने पति से मोबाइल फोन की मेमोरी बदलवाने की बात को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। पति ने उससे घर चलकर बात करने को कहा, लेकिन पत्नी अपनी जिद्द पर अड़ी रही।

ये भी पढ़ेंः सुहागरात से पहले प्रेमिका को आफर, फिर दोस्त से सेक्स से इंकार पर गला रेतकर फेंका, 3 दिन बाद कुएं से जिंदा निकली युवती और..

पति का कहना है कि इसके बाद पत्नी ने घर चलकर आज ही फाइनल करने को कहा। इसके बाद दोनों घर की ओर बाइक मोड़कर चल दिए। रास्ते में मंझीघाट पुलस के पास ब्रेकर पर बाइक धीमी होते ही पत्नी बाइक से कूद पड़ी और नदी के पुल पर चढ़ गई। जबतक पति रोक पाता, उसने नदी में छलांग लगा दी। बताते हैं कि पति चीखता-चिल्लाता हुआ पुल के नीचे पहुंचा लेकिन वहां, महिला डूब चुकी थी। मल्लाहों ने उसके शव को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में शहीद पथ पर भीषण हादसा, तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक ढंग से मौत, कई घायल