Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में रास्ते से गायब हुई 22 साल की लड़की, हत्या कर शव फेंक गए हत्यारे..

घटना स्थल पर जांच करती पुलिस।

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले के पनकी थाना क्षेत्र से बीती शाम एक युवती रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई। परिवार के लोग उसकी तलाश कर ही रहे थे कि इसी बीच बुधवार को उसका शव खेतों में पड़ा मिला। शव की स्थिति से स्पष्ट हो रहा है कि युवती की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हर बिंदु पर मामले की जांच की जा रही है।

रीना। (फाइल फोटो)

रातभर तलाशते रहे घर वाले  

बताते हैं कि पनकी के बहेड़ा गांव के रहने वाले स्व. शिव प्रसाद की 22 साल की बेटी रीना मंगलवार को अपने परिवार के साथ खेतों पर काम करने गई थी। वहां से अकेले ही वह घर जाने की बात कहकर चली आई। बाद में घर के लोग घर पहुंचे लेकिन रीना वहां नहीं थी। परिवार के लोगों ने उसे इधर-उधर तलाशना शुरू किया। गांव के लोगों ने भी लड़की की तलाश शुरू कर दी। सारी रात परिवार के लोग युवती की तलाश करते रहे, लेकिन रीना का कहीं कुछ पता नहीं चला।

फारेंसिक टीम पहुंची मौके पर 

सुबह गांव के लोगों ने झाड़ियों के पास रीना का शव पड़ा देखा तो परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

ये  भी पढ़ेंः STF के शिकंजे में शातिर दिमाग MMBS डाक्टर – भारत में साजिश-नेपाल में कत्ल, प्यार-धोखा और सेक्स की हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री

पुलिस ने छानबीन शुरू की। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की। परिवार के लोगों ने रीना की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। हांलाकि अबतक किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है।