Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

दुस्साहसः कानपुर के अपार्टमेंट से 3 महिला पुलिस कर्मियों के मोबाइल और एटीएम चोरी

चोर

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं ने आम लोगों के साथ-साथ पुलिस की भी नींद हराम कर दी है। शहर के थाना बजरिया क्षेत्र के अंतर्गत रामबाग में स्थित एक अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल में रह रहीं चार महिला पुलिसकर्मियों के मोबाइल और एटीएम कार्ड चोरी हो गए।

दुर्गेश जायसवाल नाम के व्यक्ति के इस अपार्टमेंट में महिला पुलिसकर्मी अभी पांच दिन पहले ही रहने को आईं थीं। बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल में पिछले कई महीनों से छत्तीसगढ़ के लेबर रह रहे हैं। नीचे बेसमेंट में जिम बना हुआ है। वहां भी लोगों का आना-जाना रहता है। महिला पुलिस कर्मियों ने थाने पर सूचना दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बजरिया के पी. रोड स्थित अपार्टमेंट के एक फ्लैट में महिला सिपाही राखी चौधरी, पूर्वा चौधरी और नीलम शर्मा रहती हैं। राखी और पूर्वा कर्नलगंज थाने में तैनात हैं, जबकि नीलम चमनगंज थाने में हैं। तीनों रात को ड्यूटी से आने के बाद खाना खाकर सो गई थीं। सुबह तीनों की नींद खुली तो  देखा कि उनके मोबाइल फोन गायब हैं। तीनों ने पर्स को चेक किया तो उससे एटीएम और आईकार्ड भी गायब था। तीनों ने हेल्प लाइन में फोन कर एटीएम कार्ड को बंद कराया। इसके साथ ही थाने में जाकर तहरीर दी। इंस्पेक्टर का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आरोपी की पहचान कर उसको पकड़ लिया जाएगा।