Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में बड़ी वारदात, डाक्टर की पत्नी को घर में घुस बंधक बनाकर लाखों की नकदी-जेवर और कार लूटी

सीसीटीवी कैमरे में कैद लुटेरा।

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर में पुलिस की लाख सख्ती के बावजूद वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार को बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए शहर के पॅाश इलाके नवाबगंज के विष्णुपुरी में एक डाक्टर की पत्नी को घर में घुसकर बंधक बना लिया। इसके बाद उनके साथ मारपीट करते हुए घर में रखी नकदी और जेवरात लूट लिए। मारपीट में डाक्टर की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। परिजनों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं भागते समय बदमाश सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए हैं।

सीसीटीवी कैमरे में कैद लुटेरा।

पति की हो चुकी 13 साल पहले हत्या, अकेले रहती हैं पत्नी 

बताया जाता है कि नवाबगंज के विष्णुपुरी में स्व. डॉ अनुराग मित्तल की पत्नी रहती हैं। घटना शुक्रवार देर रात की है। बदमाश देर रात बाथरूम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और डाक्टर की पत्नी अनीता को बंधक बनाते हुए उनके साथ मारपीट की। बाद में घर में रखे 5 से 6 लाख के जेवर और 50 से 60 हजार रुपए की नकदी लूट ले गए।

ये भी पढ़ेंः इस अभिनेता को लड़के भेज रहे शादी का ऑफर और गंदे मैसेज भी, जाने क्यों.?

जानकारी होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसपी पश्चिम संजीव सुमन नवाबगंज थाना पुलिस के साथ पहुंचे। बताते हैं कि वारदात के वक्त मारपीट से चुटहिल और बेहद घबराई हुईं अनीता को रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि डा अनुराग मित्तल की लगभग 13 साल पहले हत्या हो गई थी। इसके बाद से उनकी पत्नी घर में अकेली ही रहती थीं।

सीसीटीवी कैमरे में कैद लुटेरा।

कोई करीबी हो सकता है वारदात में शामिल  

हालांकि पुलिस का कहना है कि इस वारदात को करने वाला एक ही युवक है लेकिन सच्चाई का पता खुलासे के बाद ही चलेगा। सीसीटीवी कैमरे में कैद लुटेरे की पहचान का पुलिस प्रयास कर रही है। वहीं डाक्टर की पत्नी अनीता का रीजेंसी में इलाज चल रहा है। उधर, पुलिस मामले के खुलासे के लिए हाथ-पैर पटक रही है।

ये भी पढ़ेंः फेसबुक पर दोस्ती कर स्पेन की महिला को फांसा, फिर खाने पर बुलाकर किया रेप, अब पहुंचा जेल