Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः बुद्धसेन स्वीट् हाउस में चोरों ने उड़ाई तीन लाख की नगदी

समरनीति न्‍यूज़, कानपुरः बिरहाना रोड जैसे पॉश इलाके में बुधवार रात चोरों ने बुद्धसेन स्वीट हाउस में धावा बोल दिया। चोरों ने दुकान से तीन लाख की नगदी पर हाथ साफ़ कर दिया। सुबह दुकान के खुलने पर वारदात का पता चला। पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की, तो पता चला कि चोर पीछे के रास्ते से दुकान में घुसे थे। फिलहाल पुलिस ने शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

ऐसी मिली है जानकारी 

कैंट निवासी हर्सल गुप्ता की बिरहाना रोड में बुद्धसेन स्वीट हाउस नाम से दुकान है। वह दुकान को बंद कराने के बाद रात में घर चले गए थे। उनकी दुकान के पीछे गली गई है। देर रात को गली के रास्ते से चोर दुकान में घुस गए। वे चैनल तोड़कर अंदर गए और फिर लॉकर तोड़कर तीन लाख की नगदी पार कर दी।

सुबह चला वारदात का पता 

सुबह दुकान के खुलने पर वारदात का पता चला। हर्सल ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को चेक कराया तो उसमें पूरी वारदात कैद थी, लेकिन शातिर अंगौछे से चेहरा ढके थे। इससे उनकी पहचान नहीं हो सकी। चोरों को मालूम का था कि दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

ऐसा बताया पुलिस ने 

इससे साफ है कि चोरों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि पुलिस पड़ताल कर रही है। कर्मचारियों से पूछताछ की गई है। जल्द ही शातिरों को पहचान कर उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।