Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में घर से लापता हुई महिला का शव दादानगर के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला

रेलवे ट्रैक पर शव के पास खड़े परिजन व आसपास के लोग।

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर के दादानगर रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गई। घटना की जानकारी परिजनों को उस वक्त हुई जब महिला की तलाश करते हुए उनके पति रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। वहां शव देखकर उन्होंने मोहल्ले व आसपास के लोगों को बुलाया। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।

घर में बच्चा न होने को लेकर थीं परेशान 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि घर में कोई संतान न होने की वजह से महिला काफी परेशान रहती थीं। बताया जाता है कि दादानगर कच्ची बस्ती की रहने वाली लक्ष्मी पत्नी सुरेश घर से कहीं चली गई थीं।

ये भी पढ़ेंः चलती ट्रेन से गिरा अज्ञात व्यक्ति बेहोशी की हालत में मिला, रेलवे पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

सुबह जागने पर पति ने देखा तो पत्नी घर में नहीं थीं। परिवार के लोग उनको काफी तलाश रहे थे लेकिन कहीं पता नहीं चल रहा था। इसी दौरान महिला के पति सुरेश उनको तलाशते हुए दादानगर के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंचे।

दादानगर के पास ट्रैक पर पड़ा शव और पास में खड़े रेलवे कर्मचारी।

सुबह सोकर उठने पर नहीं मिलीं घर पर 

वहां का नजारा देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहां उनकी पत्नी लक्ष्मी का शव पड़ा हुआ था। शव देखकर वह जोर-जोर से रोने-पीटने लगे। आसपास के लोग भी मौके पर जाकर जमा हो गए।

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में रामपुर महोत्सव में भीड़ ने फेंके ईंट-पत्थर, कलाकार की लेट-लतीफी मंत्री-नेताओं पर भारी

यह शव दादानगर रेलवे ट्रेक डाउन लाइन के खंबा नंबर- 1022/14 के पास पड़ा था। सूचना मिलने पर पहुंची जीआरपी ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। महिला के पति का कहना है कि वह मानसिक रूप से काफी परेशान रहती थीं।