Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कोचिंग लवः एक लड़की के दो प्रेमियों के झगड़े में बेगुनाह की हत्या

समरनीति न्यूज, कानपुरः एक ही छात्रा से दो छात्रों के प्रेम संबंधों के बीच पनपी आपसी दुश्मनी में एक बेगुनाह छात्र बेमौत मारा गया। मामला कानपुर के किदवई नगर इलाके में कोचिंग मंडी का है। बताया जाता है कि बीती देर शाम बाइकों पर सवार दो दर्जन से ज्यादा छात्रों ने वहां एक कोचिंग से खींचकर एक छात्र को बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मामला एक ही छात्रा के दो छात्रों से प्रेमसंबंधों का था।

कोचिंग में पढ़ती है लड़की, एक प्रेमी को दूसरे से मेलजोल की हुई थी जानकारी  

अपनी प्रेमिका से दूसरे छात्र के मेलजोल से नाराज राज नाम का छात्र अपने साथियों के साथ मयंक नाम के छात्र को मारने पहुंचा था। उसके न मिलने पर  बीच में आए उसके दोस्त अंकित को पकड़कर जानवरों की तरह बीच सड़क पर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। परिवार और आसपास के लोगों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है। पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जुटी है। हांलाकि सीओ बाबूपुरवा का कहना है कि अबतक तहरीर नहीं मिली है।

ये भी पढ़ेंः देखें वीडियोः गुंडागर्दीः पार्क में प्रेमीयुगल को बनाया मुर्गा, बंधवा दी राखी

बताते हैं कि किदवई नगर एच-2 में चलने वाली कोचिंग मंडी में छात्रों के दो गुट में बीते दो-तीन दिन से मारपीट चल रही थी। मामला कोचिंग में ही पढ़ने वाली एक ही छात्रा के साथ दो-दो छात्रों के प्रेमसंबंधों से जुड़ा था।

एक प्रेमी छात्र को जब इसकी जानकारी हुई कि उसकी प्रेमिका के दूसरे छात्र भी संबंध हैं तो वह उसे मारने की फिराम में जुट गया। बीती शाम राज नाम का यह छात्र अपने साथ में इलाके के गुंडों को लेकर मयंक को पीटने उसकी कोचिंग में पहुंचा। बताते हैं कि वहां राज व उसके गुंडे साथियों ने कोचिंग में मौजूद छात्रों से मयंक के बारे में पूछा।

ये भी पढ़ेंः दो से मोहब्बत, तीसरे से शादी की तैयारी में रच डाला हत्याकांड, गिरफ्तार

इसपर मयंक का दोस्त अंकित बीच में बोल पड़ा। अंकित ने उन लोगों से उलझते हुए पूछ लिया कि क्या काम है बताओ। इसके बाद राज और उसके साथियों ने उसे कोचिंग से बाहर खींचकर बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। इन लोगों ने उसे इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी थो़ड़ी देर बाद मौत हो गई।

जानकारी होने पर परिवार के लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर सैंकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।सूचना पाकर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को संभालने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर से शुरू हुई प्रेम- कहानी का कानपुर में दर्दनाक अंत..

उधर, परिजनों और उनके साथ में सैकड़ों लोग आरोपी राज के घर के पास पहुंचे और आक्रोश जाहिर किया। किसी तरह पुलिस ने हालात को संभाला।घटना को लेकर परिवार और आसपास के लोगों में काफी आक्रोश है।

उधर, सीओ बाबूपुरवा अजीत कुमार रजक का कहना है कि परिवार के लोगों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। फिर भी पुलिस अपना काम कर रही है। सीओ ने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।