Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, दोनों ने मौके पर तोड़ा दम

समरनीति न्यूज, कन्नौजः जिले के तिर्वा थाना क्षेत्र में हुए हादसे में दो युवकों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। हादसे के दौरान एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। यह दुर्घटना बीती देर रात तिर्वा थाना क्षेत्र के बच्छजापुर गांव के पास हुई। घटना के बाद वहां मौजूद ग्रामीणों ने 10 नंबर पर सूचना देकर पुलिस को बुलाया।

काफी प्रयास के बावजूद मृतकों की पहचान नहीं 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के काफी प्रयास के बावजूद मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर मारने वाले वाहन की रफ्तार बहुत ज्यादा थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भीषण हादसे में ट्रक की टक्कर से घिसटती बाइक धू-धूकर जली, चला रहे युवक के भी चीथड़े उड़े

उन्होंने बताया कि टक्कर लगने की तेज आवाज आई थी लेकिन जबतक वे लोग मौके पर पहुंचे, वहां बाइक पड़ी थी। साथ ही दोनों युवकों के क्षत-विक्षत शव थे। टक्कर मारने वाला वाहन चालक भाग चुका था। इसके बाद आसपास के लोगों ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी।

कन्नौज में सात दिनों में लगभग 1 दर्जन मौतें  

बताते चलें कि कन्नौज जिले में भले ही यातायात सुरक्षा माह चलाकर लोगों को सुरक्षित चलने को जागरूक किया जा रहा हो। लेकिन इसके बावजूद हादसें रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीते एक सप्ताह में सड़क हादसों में लगभग 1 दर्जन लोग काल के गाल में समा चुके हैं जबकि 60 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं। इनमें से कुछ हादसों का कारण चालकों द्वारा नशे में वाहन चलाना भी पता चला।