Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

अनिल कपूर has opened a big Secret , ‘रेस 3 में न करता काम तो घर से भगा देती बीवी’

मनोरंजन डेस्‍क। Bollywood Star अनिल कपूर इस समय एक के बाद एक अपनी Movies से अपनी उम्र को धता बताते जा रहे हैं. बात साफ़ है कि चाहें वो Movie ‘रेस 3’ का जिक्र हो या ‘फन्‍ने खां’ का. हर Movie में एक बार फिर से वो छा गए हैं. वहीं इनकी जिस Movie ‘रेस 3’ में दर्शकों ने इनकी जवांदिली पर सबसे ज्‍यादा प्‍यार लुटाया है, उसका असली credit तो इनकी पत्‍नी को जाना चाहिए. How! Let’s know.

That is the information
गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही अनिल कपूर की फिल्म ‘रेस 3’ बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. इस फिल्‍म में अनिल सलमान खान के साथ काम करते नजर आए थे. वहीं पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान उन्‍होंने ‘रेस 3’ में काम करने को लेकर अपनी कुछ खास बातें लोगों के सामने खोल कर रखीं. उनमें से एक है ये.

Opened a secret
इस इंटरव्यू में अनिल कपूर से सवाल पूछा गया कि वो ‘रेस 3’ का हिस्सा फिर से क्‍यों बने. इस सवाल पर अनिल पहले तो हंसे और फिर बोले कि, ‘पैसों के लिए.’ इसके आगे का उन्‍होंने राज़ खोला कि, ‘जब भी मैं कोई फिल्म साइन करता हूं, तो पैसों के बारे में सोचता हूं. अभिनय मेरा प्रोफेशन है. इसी से मेरे रोज के रोटी-पानी का बंदोबस्त होता है.’

Told the necessity
थोड़ा सा पॉज़ लेते हुए अनिल ने आगे कहा कि, ‘अगर मैं ज्यादा पैसे कमाने की तरफ ध्यान नहीं दूंगा, तो मेरा गुजारा कैसे चलेगा. मेरी बीवी मेरा घर में आना-जाना बंद कर देगी. इस वजह से मेरे लिए ये बहुत जरूरी है.’ वैसे यहां गौर करने वाली बात ये है कि अनिल कपूर ही एकमात्र ऐसे एक्‍टर हैं जो फिल्‍म ‘रेस’ की तीनों ही सीरीज़ में नजर आ चुके हैं.