Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

पवन सिंह का ये Song हुआ Social Media पर Viral, मिले दो लाख से ज्यासदा Views

https://www.youtube.com/watch?v=v9p1j4YUZuU

मनोरंजन डेस्‍क। भोजपुरी Actor पवन सिंह एक बार फिर से जबरदस्‍त चर्चा में हैं। इस बार मसला उनकी किसी नई Movie का नहीं, बल्‍कि उसके Song का है। जी हां, सबसे पहली खबर तो ये है कि Web music पर बीते शुक्रवार को उनकी फिल्‍म ‘वांटेड’ का एक Song release किया गया था। इस गाने के बोल हैं ‘ऐ जान….’। अब इनको लेकर बड़ी News ये है कि इनका ये Song एक ही दिन के अंदर social Media पर Viral हो चुका है। क्‍या है आगे की information, आइए जानें।

 

This is the information 

खबर है कि बीते शुक्रवार को भोजपुरी एक्‍टर पवन सिंह की फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ का गाना ‘ऐ जान’ रिलीज़ हुआ। वेब सीरीज़ पर इस गाने के रिलीज़ होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस बारे में और जानकारी मिली है कि पवन के इस वीडियो सॉन्‍ग को सिर्फ एक ही दिन के अंदर करीब 6 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।

Gotten Lakhs Views 

यही नहीं, अब तक उनके इस गाने को 11 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज़ भी मिल चुके हैं. यहां याद दिला दें कि फिल्‍म के मेकर्स ने पिछले ही दिनों इस गाने का ऑडियो वर्जन भी रिलीज़ किया था. उसको भी लोगों ने बहुत पसंद किया था. वैसे पवन सिंह की फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई की थी.

Has to release 

वहीं अब ये खबर भी मिली है कि ‘वॉन्‍टेड’ के बाद पवन सिंह अब जल्‍द ही ‘मां तुझे सलाम’ नाम की फिल्‍म में नजर आएंगे. फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज़ होने को तैयार भी है. हाल ही में फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया था. उसको भी दर्शकों ने पसंद किया था. फिल्‍म में उनके साथ फेमस भोजपुरी एक्‍ट्रेस मधु शर्मा नजर आएंगी.

 

ये भी पढ़ेंः जब जिमि शेरगिल को जड़ना था संजय दत्त को थप्पड़, तब ऐसा बना था माहौल