Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अभी-अभी सिरफिरे ने मां-बेटी की गोली मारकर हत्या के बाद खुद को भी उड़ाया

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है। एक सिरफिरे ने घर में घुसकर मां-बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में वहीं पर खुद को भी गोली से उड़ा लिया। जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर डीआईजी दीपक कुमार व एसपी गणेश प्रसाद साहा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहां शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी गई है। उधर, पुलिस अधीक्षक श्री साहा ने बताया है कि मामला प्रेमप्रसंग का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

गिरवां गांव में दिनदहाड़े वारदात से दहशत  

बताया जाता है कि गिरवां थाने से चंद कदमों की दूरी पर कालिका मंदिर के पीछे नई बस्ती में रहने वाला युवक सुधांशु मिश्रा दोपहर करीब 12 बजे पड़ोस में रहने वाले फूलचंद्र के घर जा पहुंचा। वहां इससे पहले कि घर के लोग कुछ समझ पाते सिरफिरे सुधांशु ने फूलचंद्र की पत्नी तुलसा (42) के सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर उसे बचाने दौड़ी बेटी अंजू (20) को भी सिरफिरे ने गोली मार दी। दोनों मां-बेटी गोली लगते ही वहीं गिर पड़ीं और उनकी मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर गांव के लोगों में हड़कंप मच गया।

एसपी-डीआईजी भी मौके पर पहुंचे  

लोग गोली लगने वाली जगह की ओर दौड़े ही थे कि तभी सुधांशु ने खुद को भी कनपटी पर गोली मारकर उड़ा दिया। तीनों लाशें उसी घर में पड़ी मिलीं। गोलियों की ताबड़तोड़ आवाजें सुनकर इलाके में दहशत फैल गई। वहीं गृहस्वामी खेत की रखवाली कर रहा था जो दौड़कर घर पहुंचा तो शवों को देखकर दहाड़े मारकर रोने लगा।

बताते हैं कि सिरफिरे सुधांशु ने एक दिन पहले भी फूलचंद्र के घर पहुंचकर गालीगलौज की थी। आरोपी सिरफिरा किस्म का था और अक्सर गांव में बवाल किया करता था। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि यह हत्याकांड कोई साजिश भी हो सकता है। इस ट्रिपल हत्याकांड में कोई और भी शामिल हो सकता है। पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

ये भी पढ़ेंः भाजपा जिला उपाध्यक्ष को भारी पड़ा पुलिस से उलझना, दरोगा ने ठोका काम में बाधा का मुकदमा 

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में सावन सोमवार पर गंगा नहाने गए दो दोस्तों की डूबकर मौत, गोताखोरों ने दो को बचाया