Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो की फांसी पर लटकी मिली लाश, तीसरी ने आग लगाकर की मरने की कोशिश

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नवविवाहिता समेत दो लोगों के शव फांसी पर लटके मिले हैं। बताया जा रहा है कि एक शव एक नवविवाहिता का है जबकि दूसरा एक युवक का है। जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के गांव कैरी में संदिग्ध परिस्थितयों में नवविवाहिता का शव ससुराल के घर में फंदे पर लटकता मिला।

बिसंडा में नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, बबेरू में किशोर फांसी पर लटा मिला

बताते हैं कि बांदा के तिन्दवारी थाना क्षेत्र के गांव छापर निवासी श्रीराम वर्मा की पुत्री संतोष कुमारी (35) पत्नी राम बाबू की शादी बिसंडा के खैरी गांव में हुई थी। मंगलवार को को उसका शव फांसी पर लटका मिला। मृतका के पिता श्रीराम वर्मा ने बताया है उनकी बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना की रिपोर्ट लिखाएंगे। गांव के लोगों का कहना है कि सूचना के बाद भी करीब ढाई से तीन घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इस कारण शव वहीं पड़ा रहा।

मरका में विवाहिता ने आग लगाई, अस्पताल में भर्ती  

लोगों में बिसंडा पुलिस की लापरवाही के प्रति नाराजगी है। इसी तरह, बांदा के बबेरु कोतवाली के भदेहदू निवासी संतोष कुमार के 14 वर्षीय पुत्र संदीप ने घर के अंदर अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया। इसी तरह मरका थाना के गुजैनी निवासी राजकरण की की 21 वर्षीय पत्नी अर्चना ने अज्ञात कारणों के चलते आग लगाकर जान देने का प्रयास किया है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

ये भी पढ़ेंः कानपुर के स्वरूपनगर में महिला सिपाही मिनी चौधरी की संदिग्ध हालात में मौत, हास्टल में मिली लाश