Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः रात में घर में लेटा था युवक, सुबह रेल पटरी पर मिली लाश

बांदा रेलवे स्टेशन की प्रतिकात्मक तस्वीर।

समरनीति न्यूज, बांदाः  शहर के परशुराम तालाब निवासी एक युवक का शव संदिग्ध हालात में रेलवे पटरी पर मिलने से सनसनी फैल गई है। युवक रात में घर में लेटा था और सुबह पटरी पर शव मिला। परिजनों का कहना है कि घर में कोई विवाद नहीं था।

इसलिए घटना हत्या है या दुर्घटना, इस बारे में वे लोग कुछ नहीं कह सकते हैं। वहीं दूसरी ओर रेलवे पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

परिवार के लोगों ने किसी से विवाद जैसी बात से किया इंकार, छानबीन में जुटी पुलिस 

बताते हैं कि शहर के परशुराम तालाब इलाके में रहने वाला तैफूल उर्फ सोनू (30) पेंटिंग का काम करता था। आजकल उसके घर में छपाई का काम चल रहा था। बीती शाम वह मजदूरों के जाने के बाद खाना खाकर घर में ही लेट गया था। रात में पत्नी रूबिना ने देखा तो वह वहां नहीं था। आसपास के लोगों से पूछने के बाद रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी। तलाश करने पर भी उसका कुछ पता नहीं चला।

सुबह किसी ने परिवार के लोगों को बताया कि एक शव रेलवे पटरी पर मिला है। परिवार के लोग जीआरपी थाने पहुंचे। वहां उसका सामान और फोटो देखकर परिवार के लोगों ने उसकी शिनाख्त की। परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, जीआरपी का कहना है कि जांच की जा रही है। अभी तय नहीं है कि घटना हत्या है या आत्महत्या।