Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घर में निकली 10वीं की छात्रा का हाथ कटा नग्न शव मिला, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में एक दिनदहला देने वाली घिनौनी वारदात सामने आई है। घर से लापता एक 16 साल की नाबालिग लड़की का शव नग्नावस्था में रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा मिला है। वहीं मृतका का एक हाथ कटा मिला। हालत देखकर साफ लग रहा है कि उसके साथ गैंगरेप किया गया है और बाद में उसके शव को केन नदी रेलवे ट्रैक पर डाल दिया गया है। ट्रेन से कटकर उसका हाथ-पैर कट गया है। यही आशंका मृतक लड़की के भाई ने भी जताई है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी। उधर, घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

घर से निकलने के बाद नहीं लौटी, आज मिला शव  

बताया जाता है कि शहर के छाबी तालाब मोहल्ला निवासी रामदास की बेटी शांति (16) बुधवार देर शाम घर से शौच के लिए निकली थी लेकिन इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। हालांकि शौचालय घर के बाहर भी बना है। देर रात तक जब शांति नहीं लौटी तो परिवार के लोग परेशान हो गए और उसकी खोजबीन करने लगे। बताते हैं कि गुरुवार सुबह शांति का क्षत-विक्षत शव केन नदी के रेलवे पुल के पास पड़ा मिला। वहां से गुजरने वाले लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। बताते हैं कि उसका एक हात और एक पैर कटा था और पैर भी बुरी तरह से जख्मी था।

भाई ने लगाया गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप  

बताते हैं कि उसकी शरीर के उपरी हिस्से पर एक हल्का सा कपड़ा था जबकि बाकी शरीर नग्न हालत में था। शरीर पर चोटों के निशानों से साफ लग रहा था कि उसके साथ दरिंदगी करने के बाद उसका कत्ल कर दिया गया है। इतना ही नहीं सिर पर घाव के निशान से लग रहा था कि किसी धारदार हथियार से उसके सिर पर प्रहार किया गया है। उधर, मामले में कालवनगंज चौकी प्रभारी शालिनी सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, मृतका के भाई भाई सत्यनारायण का आरोप है कि उसकी बहन की हत्या की गई है। उसने हत्यारों द्वारा गैंगरेप का भी आरोप लगाया है। बताया जाता है कि शांति, शहर के आर्य कन्या इंटर कॉलेज में कक्षा 10 की छात्रा थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा-फतेहपुर बार्डर पर यमुना में युवती का अर्द्धनग्न शव फेंककर भागे हत्यारे, हाथ पर लिखा है “रुचि .डी”