Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर के व्यस्तम इलाके में छात्रा की गोली मारकर हत्या, सनसनी

हत्या के बाद मौके पर पहुंची एसपी शालिनी व पुलिस बल। मृतका वंदना (इनसेट)।

महोबा की रहने वाली थी 18 साल की वंदना, बांदा में कर रही थी एएनएम का कोर्स  

समरनीति न्यूज, बांदाः बीती रात शहर के व्यस्तम इलाके में एक छात्रा की गोली मारकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गोली चलने की आवाज से मुहल्ले वालों को मुहल्ले वालों को पता चला तो भागकर बाहर आए। लेकिन वहां कोई नहीं था। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। रात में ही एसपी शालिनी ने भी मौका मुआयना किया।

कमरे में खून से लतपथ पड़ी छात्रा वंदना।

बताते हैं कि महोबा जिले के समदनगर निवासी राजेश कुमार की बेटी वंदना (18) बांदा में रहकर नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। वह शहर के मुहल्ला कटरा में बनवारी लाल शुक्ला के मकान में किराये पर कमरा लेकर रहती थी। बताया जाता है कि बीती रात करीब 12 बजे अज्ञात युवक ने कमरे में घुसकर उसे गोली मार दी। गोली सीने में लगने के साथ ही युवती वहीं गिर पड़ी।

इसी मकान में किराए पर रहती थी छात्रा।

गोली की आवाज सुनकर बाहर दौड़े आए पड़ोसी तो खून से लतपथ पढ़ी थी छात्रा 

गोली की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए। तबतक हत्यारा वहां से फरार हो गया था। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस किसी तरह युवकी को अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतका के मोबाइल से उसके परिजनों को सूचना दी। परिवार के लोग भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए हैं।

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, डाक्टरों ने किया मृत घोषित, गिरफ्तारी को टीम गठित 

पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर मुहल्ले में दहशत बनी हुई है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसा कौन हो सकता है कि जो एक छात्रा को घर में घुसकर गोली मारेगा।

(संबंधित खबर)ः  फिर नहीं आई एंबुलेंस 108, चादर में घायल छात्रा को अस्पताल ले गई पुलिस 

बताते हैं कि वंदना बांदा में एएनएम का कोर्स कर रही थी। पुलिस ने हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छानबीन शुरू कर दी है। एसपी शालिनी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए खुलासे के लिए टीमे गठित की हैं।