Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवक की हत्या कर फेंका गया शव के मिलने से हड़कंप

बांदा में नहर में मिला युवक का शव।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक लगभग 35 साल के युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मरने वाले युवक की पहचान नहीं हो सकी है। उसका शव बिसंडा थाना क्षेत्र के तेंदुरा नहर में बाघा पारा माइनर झाल के पास पड़ा मिला है। वहां जानवर चरा रहे चरवाहों ने शव को देखा तो इसकी सूचना सीधे पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया।

ये भी पढ़ेंः दुखों का वज्रपात – ललितपुर में एक ही परिवार के तीन भाई-बहन की मौत से हाहाकार 

पुलिस ने आसपास के गांव के लोगों को बुलवाया। ताकि शव की शिनाख्त हो सके। लेकिन बड़ी संख्या में इकट्ठा लोग शव की शिनाख्त नहीं कर पाए। लोगों का कहना था कि युवक को पहले कभी इस इलाके में नहीं देखा गया है। मरने वाला युवक नीले रंग की चेकदार शर्ट और नीली पैंट पहने हुए है।

बांदा में नहर में मिला युवक का शव।

चरवाहों ने देखकर पुलिस को दी सूचना  

सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीओ बबेरू राजीव प्रताप सिंह और चौकी प्रभारी विनोद सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों से जानकारी की। बताया जाता है कि मृतक के सीने में नुकीली चीज से गहरी चोट का निशान है। पहली नजर में मामला हत्या का लग रहा है।

ये भी पढ़ेंः उन्नावः नहर में कार मिलने के मामले में 3 के शव मिले और 2 का पता नहीं, परिजनों ने लगया जाम, हत्या का आरोप 

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। गांव के लोग आशंका जता रहे हैं कि युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को नहर में डाल दिया गया है। इस कारण शव पानी में बहकर यहां तक आ गया है।