Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सरेआम दबंगों का तांडवः हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत और घर में घुसकर मारपीट

समरनीति न्यूज, बांदाः शनिवार शाम शहर के मुहल्ला लोधा कुआं (नुनिया मोहाल) में दबंगों ने जमकर अराजकता फैलाई। हवाई फायरिंग करते हुए एक घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और वहां मौजूद लोगों से मारपीट की। आधा दर्जन दबंग शराब के नशे में धुत्त थे। बताया जाता है कि दबंगों को पीड़ित परिवार ने दीवाली पर घर के सामने पटाखे जलाने से मना किया था। इसी खुन्नस में आज दबंगों ने खुलआम गोलियां चलाकर मारपीट की और दहशत फैलाई।

शहर के व्यस्तम इलाके में घटना  

घटना शनिवार शाम करीब 5 बजे की बताई जा रही है। बताते हैं कि मुहल्ले का ही रहने वाला विकास बाल्मीकि अपने साथियों के साथ शराब के नशे में धुत्त होकर पड़ोसी राजकुमार सोनकर (26) के घर में घुस गया। उसके सभी साथी हाथों में तमंचे लिए हुए थे।

ये भी पढ़ेंः सनसनीखेजः शाहजहांपुर में टाटा-अमृतसर एक्स. में सिगरेट पीने से मना करने पर महिला यात्री की हत्या

इन लोगों ने दरवाजा बंद करने पर राजकुमार के घर के दरवाजे तोड़ दिए। इसके बाद जबरन घर में घुस गए। वहां परिवार के लोगों को बुरी तरह से मारापीटा। इस दौरान पड़ोसी नीलू (25), राहुल (24) तथा रामकिशोर (25) ने बीच-बचाव कराने का प्रयास किया।

बचाव कराने वालों को भी पीटा  

दबंगों ने इन लोगों को भी बुरी तरह से पीटा। दबंगों ने राजकुमार को इतनी बुरी तरह से पीटा कि वह रक्तरंजित होकर बेहोश हो गया। काफी देर तक वह गली में बेहोश पड़ा रहा। आसपास के लोग तमाशबीन बनकर खड़े देखते रहे।

ये भी पढ़ेंः फिर शर्मसार हुई राजधानीः 3 साल की बच्ची से दरिंदगी, रंगे हाथों पकड़ा गया दरिंदा

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जीप से अस्पताल पहुंचाया। कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार सिंह ने बताया है कि राजकुमार की मां ने चार लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट व गोलियां चलाकर दहशत फैलानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।