Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः एक भाई की हत्या, दूसरे की जान को बना खतरा हत्यारोपी

समरनीति न्यूज, बांदाः 11 दिन पहले एक भाई का कत्ल कर दिया गया। अब फरार हत्याभियुक्त से दूसरे भाई की जान को खतरा बना हुआ है। पुलिस की पकड़ से हत्याभियुक्त अभी तक बाहर है। ऐसे में पीड़ित परिवार के बाकी सदस्य भी दहशत में हैं। बताते चलें कि जिले के गिरवां थाना क्षेत्र के इस्लामपुरवा में बीती 9 अगस्त को नासिर नाम के व्यक्ति का कत्ल हो गया था। वारदात के बाद मृतक के भाई ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

गिरवां के इस्लामपुर गांव में हुए नासिर हत्याकांड से जुड़े मामला 

मृतक के भाई जाकिर ने थाने में पांच लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने शुरू में तेजी दिखाते हुए चार हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः जालौन डबल-मर्डरः गांव से नफरत, अंधी मासूम बहन और बूढ़ी मां की हत्या का प्रतिशोध था संघी हत्याकांड

जबकि एक शातिर किस्म का हत्याभियुक्त पुलिस की पकड़ से बाहर है जो हत्या का मुकदमा लिखाने वाले जाकिर की जान का दुश्मन बना हुआ है। पीड़ित ने अधिकारियों को इस बारे में एक प्रार्थनापत्र देकर आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। घटना से पीड़ित परिवार में दहशत बनी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में पांच हत्याभियुक्तों में चार को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। एक हत्याभियुक्त फरार है, उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः दो से मोहब्बत, तीसरे से शादी की तैयारी में रच डाला हत्याकांड, गिरफ्तार