Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कोचिंग जा रही 14 साल की छात्रा को जबरन कार में बैठाकर 2 घंटे तक करते रहे..

समरनीति न्यूज, बांदाः यूपी में एक बेहद घिनौनी और दुस्साहसिक वारदात सामने आई है। एक 14 साल की लड़की को तीन युवकों ने कोचिंग जाते वक्त जबरन उठाकर कार में बैठा लिया। फिर चलती कार में उसके साथ दो घंटे तक अश्लील हरकतें करते रहे। बाद में छात्रा के शोर मचाने पर लोग दौड़े तो तीनों शोहदे छात्रा को कार से धक्का देकर फरार हो गए। पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है जबकि एक आरोपी कार समेत फरार है। उसकी तलाश में पुलिस दबिशें दे रही है।

दो आरोपी पकड़े गए, एक कार समेत फरार  

बताया जाता है कि बांदा जिले के थाना कस्बा बदौसा में कोचिंग पढ़ने जा रही एक 14 साल की छात्रा को कुछ युवक जबरन कार में डालकर ले गए। इसके बाद उसके साथ कथिततौर पर दो घंटे तक चलती कार में अश्लील हरकतें करते रहे। मामले के संज्ञान में आने पर थाना पुलिस ने शनिवार को दो आरोपी युवकों इस्माइल और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीसरे आरोपी अनिल व घटना में प्रयुक्त कार की तलाश की जा रही है।

तीन शोहदों के खिलाफ दर्ज हुई है रिपोर्ट  

इस मामले में बदौसा थानाध्यक्ष आलोक सिंह ने बताया है कि यह घटना शुक्रवार शाम लगभग 7 बजे की है। एक 14 साल की छात्रा कोचिंग जा रही थी कि कार सवार 3 युवक इस्माइल और सद्दाम तथा अनिल उसे जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। बाद में चलती कार में उसके साथ अश्लील हरकतें करते रहे। बताया कि घटनास्थल से लगभग दो किमी दूर फतेहगंज तिराहे के आगे लड़की के शोर मचाने पर लोग कार की ओर दौड़े तो आरोपी लड़की को धक्का देकर भाग निकले। पीड़िता के फूफा की शिकायत पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा-342, 354 (क) और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जाम में फंसी अपहरणकर्ताओं की कार, चिल्लाती हुई कूदकर भागी कौशांबी से अपह्रत लड़की..