Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में पति ने की पत्नी और प्रेमी की हत्या, फिर पुलिस को फोन करके बोला..

Husband murdered wife and her lover in Narwal, Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले के नर्वल थाना क्षेत्र के नरौरा गांव में गुरुवार रात पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालात में देखने के बाद एक व्यक्ति के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ कि उसने दोनों को गला रेतकर बेरहमी से कत्ल कर दिया। दोनों की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और हत्या की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे आला कत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी अनंद देव ने फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

बोला, बार-बार समझाने पर नहीं मान रहे थे दोनों

बताया जाता है कि नर्वल के नरौरा गांव निवासी राजेश कुरील मजदूरी करता है। उसने पुलिस को बताया कि पिछले कई साल के उसकी पत्नी के सुनीता के फतेहपुर जिले के औंग गलाथा गांव के रहने वाले मनीष नाम के युवक से अवैध संबंध थे। उसका कहना है कि मनीष और पत्नी दोनों को समझाया कि ऐसा न करें, लेकिन दोनों नहीं माने। बार-बार समझाने पर भी दोनों पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। हत्यारोपी राजेश ने बताया कि बीती रात वह पत्नी और बच्चों के साथ घर में सो रहा था। इसी दौरान मनीष वैन लेकर उसके घर पहुंचा।

रात में मिलने पहुंचा था प्रेमी, पति की खुल गई आंख

वैन गांव के बाहर किनारे खड़ी करके घर आए मनीष ने सुनीता को जगाया और दोनों अलग कमरे में जाकर अंतरंग हो गए। इसी दौरान राजेश ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा तो उससे नियंत्रण नहीं हुआ। उसने चापड़ से पहले मनीष का गला धारदार हथियार से रेता, इसके बाद पत्नी प्रेमी को बचाने आई तो उसका भी गला काटकर मौत के घाट उतार दिया।

खुद पुलिस को फोन करके दी हत्याकांड की जानकारी

दोनों की हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके घटना की जानकारी दी। नर्वल पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारोपी को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार करक लिया। एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया है कि राजेश की पत्नी सुनीता के कई वर्षों से मनीष से अवैध संबंध थे। बीती रात दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद उनकी हत्या करक दी गई। उधर, मृतक मनीष के पिता कल्लू का कहना है कि बीती रात खुद सुनीता ने मनीष को फोन करके घर बुलाया था।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा के युवक का कंकाल चित्रकूट के जंगलों में मिला, अवैध संबंधों में कत्ल

ये भी पढ़ेंः बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम