Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

पत्नी की प्रेमी से करा दी शादी और गिफ्ट में दिया ढाई साल का बेटा, पढ़िए अनोखी शादी की दास्तां..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः बिहार के भागलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। वहां एक व्यक्ति को जब पता चला कि उसकी पत्नी किसी और से प्रेम करती है तो उसने पत्नी की शादी प्रेमी से करा दी। इतना ही नहीं अपने ढाई साल के बेटे को प्रेमी और पत्नी को उपहार स्वरूप दे दिया। इन अनोखी शादी को लेकर पूरे इलाके में चर्चा है। इतना ही नहीं इलाके के कई लोग इस अनोखी शादी में शामिल होकर इसके गवाह भी बने। दरअसल, यह मामला भागलपुर की खिरीबांध पंचायत के गांव सालेपुर से जुड़ा है।

किराए पर रहता था शख्स, जेल से लौटा तो हुआ खुलासा 

बताते हैं कि वहां एक शख्स किराए के मकान में रहता था। इस दौरान किसी मामले में उसे जेल जाना पड़ा। जब वह जेल में था तो उसकी पत्नी का मकानमालिक के बेटे मोनू से प्रेमसंबंध हो गया। ये संबंध इतना ज्यादा बढ़ें कि दोनों एक-दूसरे के बिना मरने की बातें करने लगे। दोनों प्यार में पागल हो गए। इसके बाद जब महिला का पति जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया तो उसे दोनों की करतूत का पता चला।

पूरे इलाके में चर्चा का कारण बनी है यह शादी 

पति ने एक बेहद चौंकाने वाला फैंसला किया। उसने पंचायत के सरपंच के सामने पत्नी और उसके प्रेमी मोनू की शादी कराई। वाकयदा सभी रश्में पूरी कराई गईं और इतना ही नहीं ढाई साल के अपने बेटे को भी दोनों को उपहार स्वरूप दे दिया। इस अनोखी शादी ने पूरे इलाके सुर्खियां बटोर लीं। कई लोग इस शामिल में होकर इसके गवाह भी बने। शादी वाकयदा ग्राम पंचायत भवन में कराई गई।

ये भी पढ़ेंः ..और पति ने कराई पत्नी की प्रेमी संग शादी