Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में ससुराल पहुंचे पति ने की पत्नी की हत्या, चाकू से कई प्रहार

husband killed wife in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः आज शनिवार दोपहर एक व्यक्ति ने जिले में स्थित अपनी ससुराल आकर पत्नी की चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात शनिवार दोपहर की बताई जा रही है। हत्यारोपी अपने भाई के साथ ससुराल पहुंचा था और हत्या करने के बाद मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते हैं कि पति-पत्नी में कई महीनों से विवाद चल रहा था और बीते करीब 5 महीने से महिला अपने मायके में रह रही थी।

husband killed wife in Banda

देहात कोतवाली के महोखर में दिनदहाड़े वारदात

बताया जाता है कि देहात कोतवाली के महोखर गांव में पूनम (23) की शादी कमलेश निवासी खजुराहो (छतरपुर) के साथ हुई थी लेकिन आपसी अनबन के कारण पति-पत्नी अलग-अलग रह रहे थे। पति चाहता था कि पत्नी उसके साथ रहे। इसलिए उसे साथ ले जाना चाहता था लेकिन पत्नी उसकी खराब आदतों की वजह से साथ नहीं जाना चाहती थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बाइक फिसलने से साले-बहनोई की मौत

बताते हैं कि पति अक्सर पत्नी को बेरहमी से पीटा करता था। आज फिर वह पत्नी को लेकर अपने भाई के साथ ससुराल पहुंचा। वहां दोनों के बीच बातचीत हुई। इस दौरान कहासुनी होने लगी। बताते हैं कि आपराधिक प्रवृत्ति वाले कमलेश ने पत्नी पर चाकू से बेरहमी से ताबड़तोड़ प्रहार करने शुरू कर दिए। तबतक मारता रहा जबतक कि पूनम की मौत नहीं हो गई। मौके पर ही पूनम ने दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी और उसका भाई मौके से भाग निकले। थाना प्रभारी रामाश्रय यादव ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में पति ने की पत्नी और प्रेमी की हत्या, फिर पुलिस को फोन करके बोला..