Monday, February 6सही समय पर सच्ची खबर...

बेरहम मां : तीन बच्चों पर केरोसिन डालकर लगाई आग, तीनों गंभीर

Heartless mother : In Kushinagar three children were set on fire by pouring kerosene, all three serious

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी के कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक बेरहम मां ने अपने तीन बच्चों पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। इनमें एक बेटा और दो बेटियां शामिल हैं। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह आग को काबू में किया। तीनों झुलसे हुए बच्चों का इलाज गोरखपुर मेडिकल कालेज में चल रहा है।

चीख-पुकार सुनकर दौड़े पड़ोसियों ने तीनों को बचाया

जानकारी के अनुसार कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी के पिपरा रज्जब गांव में छोटेलाल यादव का परिवार रहता है। बीती शाम करीब 5 बजे के आसपास आसपास के लोग घर से आई चीख-पुकार सुनकर दौड़े।

Mia Khalifa होंगी Bigg Boss की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट, जानिए-Porn Actress का रिएक्शन..

वहां जाकर देखा तो तीनों बच्चे आग से जूझ रहे थे। गांव के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाकर तीनों को बचाया। खेत पर काम कर रहे गृहस्वामी भी जानकारी होने पर वहां पहुंचे। तीनों को अस्पताल ले जाया गया।

प्रथम दृष्टया घरेलू विवाद को कारण मान रही पुलिस

डाक्टरों ने तीनों के 50% से ज्यादा जले होने के कारण उनको गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। तीनों बच्चों में दो बेटियां, क्रमश: 19 साल की पूजा और 18 साल की प्रिया तथा 14 साल का बेटा प्रवेश शामिल है।

यूपी में मुख्य मार्गों से हटेंगे ई-रिक्शा, पढ़िए ! आम आदमी से जुड़ी बड़ी खबर

प्रथमदृष्टया घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। एसपी धवल जायसवाल का कहना है कि घटना का कारण पारिवारिक विवाद के रूप में सामने आ रहा है। पुलिस घटना की गहराई से छानबीन में जुटी है। आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है। सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुआ जांच कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें : UP : इधर तिलक चढ़ा, उधर युवती प्रेमी संग फरार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *