Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

ग्रंथी की बेटी का हत्यारोपी भगोड़ा घोषित, कुर्क होगी सारी संपत्ति

kanpur Harpreet kaur file photo
हरप्रीत कौर।(फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर के नजीराबाद स्थित गुरुद्वारे के ग्रंथी की बेटी की हत्या करने के आरोपी जुगराज सिंह और उसका साथी सुखचैन भगोड़ा घोषित हो गया है। अदालत ने दोनों के घर संपत्ति को कुर्क करने के आदेश दिए हैं। बताते हैं कि अगर दोनों ने जल्द अदालत में समर्पण नहीं किया तो उनके खिलाफ यह कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि कानपुर में नजीराबाद क्षेत्र में गुरुद्वारे के ग्रंथी की 22 साल की बेटी हरप्रीत कौर 9 दिसंबर को 2019 को घर से दिल्ली जाने की बात कहकर निकली थी।

नजीराबाद का चर्चित हत्याकांड

इसके बाद वह लापता हो गई थीं। फिर उनका शव 12 दिसंबर को कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में कानपुर-प्रयागराज हाईवे के किनारे पड़ा मिला। जांच में स्पष्ट हुआ था कि उनकी हत्या गला दबाकर की गई थी।

संबंधित खबर भी पढ़ें : कानपुरः बहुरुपिया निकला गुरुद्वारे के प्रधान की बेटी हरप्रीत कौर का हत्यारोपी प्रेमी

इतना ही नहीं जांच में पुलिस को पता चला कि हरप्रीत दरअसल, दिल्ली के गुरुद्वारे में सेवादार जुगराज उर्फ युवराज सिंह से प्यार करने लगी थीं। उनकी 13 दिसंबर को सगाई भी होनी थी। पुलिस ने आरोपी जुगराज और उसकी कार के चालक व साथी सुखविंदर को गिरफ्तार करते हुए वारदात का खुलासा किया था। सीओ नजीराबाद गीतांजलि सिंह ने बताया है कि आरोपियों के खिलाफ कोर्ट से कुर्की का आदेश हो चुका है। अगर आरोपी जल्द कोर्ट में हाजिर नहीं हुए तो उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवमानना का मुकदमा भी लिखा जाएगा।

ये भी पढ़ें : UP-By Election 2020 : सभी सातों सीटों पर शांतिपूर्ण 53.62 प्रतिशत मतदान