Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नावः एक तरफा प्यार में पागल लड़की ने लड़के पर तेजाब फेंका

girl acide attack on boy in unnao in one sided love
घायल युवक।

समरनीति न्यूज, कानपुर/उन्नावः एक तरफा प्यार में लड़कियों पर तेजाब डालने वाले सिरफिरों की करतूत तो आपने बहुत सुनीं-पढ़ी होंगी। लेकिन उन्नाव में एक लड़की द्वारा अपने प्रेमी पर एक तरफा प्यार में पागल होकर तेजाब डालने की घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। उन्नाव के ग्रामीण क्षेत्र में हुई इस एसिड अटैक की घटना को जिसने भी सुना, पहली बार में यकीन नहीं कर सका। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, वहां से उसे गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वहां उसका इलाज चल रहा है। बताते हैं कि लड़की बीते कई माह से लड़का का अपने घर से लेकर डेयरी तक पीछा किया करती थी। बार-बार लड़के से प्यार का इजहार करती थी। बार-बार लड़के के इंकार से वह बुरी तरह से बौखला गई थी। इसी के बाद उसने यह कदम उठाया।

कई महीने से लड़के का रात में करती थी पीछा

लड़की अल्पसंख्यक है और लड़का हिंदू है। बताते हैं कि मंगलवार तड़के सुबह उन्नाव के जिले मौरावां थाना क्षेत्र के गांव गोनामऊ में घटी। वहां गांव के रहने वाले महादेव यादव का पुत्र रोहित कुमार (25) भवानीगंज में एक दूध डेयरी चलाता है। तड़के सुबह करीब ढाई बजे वह टैंकर में दूध भरकर डेयरी में सफाई का काम करने में लगा था। तभी लड़की वहां पहुंच गई।

acid attack symbolic picture
प्रतिकात्मक फोटो।

डेयरी संचालक युवक के प्यार में पागल थी युवती

बताते हैं कि इसी दौरान गांव की एक दूसरे अल्पसंख्यक समुदायक की युवती डेयरी पर पहुंची। इससे पहले कि रोहित कुछ समझ पाता, युवती ने उसके ऊपर तेजाब उड़ेल दिया। अचानक एसिड अटैक से युवक के शरीर का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया। उसके कान, गर्दन, पीठा और सीना बुरी तरह से झुलस गया। युवक की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। तबतक युवकी वहां से भाग गई। परिवार के लोग उसे लेकर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां से उसे रेफर कर दिया गया। परिवार के लोगों ने उसे लखनऊ के एक निजी अस्पतालम में भर्ती कराया है।

लखनऊ में गंभीर हाल में युवक का चल रहा इलाज

उधर, पुलिस ने शिकायत पर युवती और उसके मां-बाप को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया युवती एक तरफा प्यार में यह कदम उठाया है। बताते हैं कि बीते 5 महीने से युवती उक्त युवक के पीछे प्यार में पड़ी थी। इतना ही नहीं बार-बार उससे प्यार का इजहार करते हुए अपने घर से लेकर डेयरी तक उसके पीछे-पीछे आती थी। घटना से पहले भी उसने युवक से प्यार का इजहार किया। बताते हैं कि युवक ने मना करते हुए उसे भाग जाने को कहा। इसके बाद युवती ने उसके उपर तेजाब फेंक दिया। घटना के संबंध में सीओ पुरवा एमपी शर्मा का कहना है कि युवती एक दिन पहले युवक के घर से ही तेजाब मांगकर लाई थी। युवक के घर में सफाई के लिए तेजाब रहता था।

ये भी पढ़ेंः दुस्साहसः महिला सिपाही पर बदमाशों ने फेंका तेजाब, गंभीर हालत में रेफर

ये भी पढ़ेंः सनसनीखेजः सरकारी अस्पताल में घुसकर नर्स पर एसिड अटैक, हालत गंभीर