Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

UP : होली खेलने के बहाने 11वीं की छात्रा को बंधक बनाकर गैंगरेप

Lucknow : Friendship on Facebook, rape in hotel, then her obscene video to girl's father

समरनीति न्यूज, डेस्क : गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक 11 की छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताते हैं कि 5 लोगों ने छात्रा के साथ होली खेलने के बहाने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। पीड़ित परिवार ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर मामले में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बताते हैं कि आरोपी पास के ही रहने वाले हैं। पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराने के साथ जांच की जा रही है।

पीड़ित परिवार ने एसएसपी से शिकायत की

पीड़ित छात्रा का आरोप है कि होली खेलने के बहाने उसके घर में घुस आए। इसके बाद छात्रा को बंधक बनाकर बारी-बारी कर उससे दुष्कर्म किया। पीड़ित परिवार का कहना है कि थाना पुलिस ने शिकायत के बावजूद मामले में कार्रवाई नहीं की। मजबूरन उनको एसएसपी कार्यालय आना पड़ा।

ये भी पढ़ें : विदेशी महिला के साथ आयुर्वेदिक मसाज के नाम पर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार 

बताया जाता है कि पीड़ित छात्रा साहिबाबाद में अपने मामा-मामी के घर में रहती है। उसके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। पीड़िता का कहना है कि विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की है। उधर, पुलिस का कहना है कि शुरुआत में पीड़ित छात्रा ने मारपीट की शिकायत की थी। अब दुष्कर्म की जानकारी दी जा रही है तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : कभी कुंवारी तो कभी विधवा बताकर 13 लोगों से की शादी, माल लूटकर हो जाती थी चंपत