Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

प्रयागराज के बाद चित्रकूट में मिलावटी शराब से कोहराम, 4 की मौत, 2 गंभीर

Four people died due to poisonous liquor in Chitrakoot, two are in critical condition

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूट : पंचायत चुनाव से ठीक पहले गांवों में शराब पीने-पिलाने का दौर तेजी पकड़ता जा रहा है इसके साथ ही देशी शराब बनाने और मिलावटी शराब बेचने का सिलसिला भी जोरो पर है। प्रयागराज मंडल में एक के बाद एक कुल 13 लोगों की मौत के बाद अब यूपी के चित्रकूट जिले में आज रविवार को चार लोगों की मिलावटी शराब (Adulterated liquor) से मौत हो गई है। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र के खोपा गांव यह घटना हुई।

सोमवार सुबह चार लोगों ने तोड़ा दम

वहां शनिवार देर रात तक कई लोगों ने साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद अपने-अपने घरों को चले गए। बाद में उनकी हालत बिगड़ गई। परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां रविवार सुबह मुन्ना और सीताराम बघेल ने दम तोड़ दिया। इस दौरान अनमोल, दादू, छोट्टन और सत्यम को गंभीर हालत में प्रयागराज मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : Update-UP : शराब पीकर गंदा काम करने वाला सरकारी शिक्षक निलंबित 

वहां ले जाते वक्त दादू और सत्यम ने भी दम तोड़ दिया। मिलावटी शराब से मौत की खबर से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। ग्रामीणों की मौत जहरीली शराब से हुई है या फिर ज्यादा शराब पीने से। इसकी भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Update-UP : दो IAS को अतिरिक्त चार्ज, 6 PCS के तबादले, बुंदेलखंड के इन जिलों में नए अफसर..