Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः खड़े कंटेनर ट्रक में घुसी वैन, बच्ची समेत दो की मौत, 4 गंभीर

समरनीति न्यूज, कानपुरः एक अनियंत्रित ओमनी बैन तेज रफ्तार से आकर खड़े कंटेनर में जा घुसी। रविवार को हुए इस हादसे में एक 10 साल की बच्ची और कंटेनर के चालक की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जाता है कि घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में कानपुर-सागर राजमार्ग पर धर्मपुर गांव के पास रविवार सुबह करीब 4 बजे तेज रफ्तार वैन वहां खड़े कंटेनर से जा टकराई।

कानपुर-सागर हाइवे पर हादसा  

कंटेनर के टायर से गिट्टी निकाल रहे चालक मध्यप्रदेश के जिला शिवपुरी के सुभाषपुरा निवासी मलखान सिंह (35) तथा वैन सवार 10 साल की बच्ची राखी पुत्री अनिल निवासी ग्राम रेउना ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर वाहनों के टकराने की आवाज सुनकर आसपास ढाबों पर मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे।

चारों घायल हैलट के लिए रेफर  

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों की मदद से पुलिस ने घायल कानपुर बर्रा निवासी वैन चालक अमन यादव (22), घाटमपुर के रेउना गांव निवासी राजेश कुमार (20) व अनिल कुमार (22) तथा सजेती के गांव कोरिया निवासी रमा शंकर (35) को हैलट इलाज के लिए भिजवाया। मामले में थाना प्रभारी आरबी सिंह ने बताया है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।