Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

Film सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज, 3 घंटे में 47 लाख ने देखा

 

sooryavashi movie trailler release

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बालीवुड के चहेते अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग बहुचर्चित फिल्म सूर्यवंशी का आज सोमवार को रिलीज हो गया है। इसमें जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। इतना ही नहीं सूर्यवंशी यानि अभिनेता अक्षय कुमार के साथ सिंघम और सिंबा को देखने के बाद दर्शक काफी उत्साहित हैं। यही वजह है कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से रिस्पांस मिल रहा है।

फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज

ट्रेलर को लेकर लोग कितने उत्साहित हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर के रिलीज होने के 3 घंटे के भीतर-भीतर इसे 47 लाख लोग देख चुके हैं।

akshay kumar and ketrina

 

इतना ही नहीं ट्विटर पर भी सूर्यवंशी ही इस वक्त ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग तो इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर मीम्स भी तैयार कर चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘गंदी बात’ फेम Actress अन्वेषी जैन बनीं बोल्ड डिजिटल सेंसेशन

वहीं कुछ लोग डायलागबाजी भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ये पैसा वसूल होने वाले ट्रैलर है, तो दूसरे ने लिखा है कि ये सीन पर्दे पर आएगा तो पूरा का पूरा थिएटर, स्टेडियम बन जाएगा। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स से जोड़कर देख रहे हैं।

sooryavashi movie poster akshay and katrina

रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार का कांबिनेशन

बता दें कि इस फिल्म में निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और एक्टर अक्षय कुमार का कांबिनेशन जबरदस्त ढंग से धमाल मचाने जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को देखने से बता चलता है कि सूर्यवंशी के ट्रेलर में भरपूर तरीके से एक्शन परोसा गया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक सुपर कॉप की भूमिका अदा कर रहे हैं। वह मुंबई में आतंकवादियों से लड़ते दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में ‘सिंघम’ और ‘सिंबा’ यानी अजय देवगन और रणवीर सिंह भी शानदार भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म आने वाली 24 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म काफी चर्चा में आ गई है।

ये भी पढ़ेंः Bollywood एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल