Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बाप ने मोबाइल चोरी के शक में बेटियों को गोली से उड़ाया, डबल मर्डर से सनसनी

Husband shoots wife, injured woman in Banda Kanpur Refer
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी में बुधवार रात एक बड़ी चौंकाने वाली वारदात ने लोगों को हिलाकर रख दिया। एक सिरफिरे बाप ने अपनी दो बेटियों का गोली मारकर कत्ल कर दिया। वारदात की वजह सिर्फ इतनी थी कि बाप को शक था कि उसकी बेटियों ने रिश्तेदार का मोबाइल चोरी किया है। हत्याकांड के बाद यह हत्यारोपी बाप खुद थाने पहुंचे और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। इस दोहरे हत्याकांड ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी। पुलिस ने दोनों बेटियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

छानबीन में जुटी है पुलिस

पुलिस कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी कब्जे में है। सनसनीखेज यह वारदात यूपी के मैनपुरी जिले में बुधवार देर रात हुई। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज रही है।

Father murdered two daughters on suspicion of mobile theft
पुलिस हिरासत में आरोपी पिता।

बताया जाता है कि मैनपुरी जिले के धारऊ गांव का रहने वाला आरोपी सुखदेव शर्मा अपनी दो बेटियों नेहा और अनामिका के साथ पड़ोस में रिश्तेदार के यहां होली मिलने गया था। इसी दौरान वहां उसके रिश्तेदार पवन शर्मा की मां का मोबाइल किसी ने चोरी कर लिया। चोरी का आरोप सुखदेव की दोनों बेटियों पर लगा। बेटियों पर चोरी के आरोप से पिता सुखदेव ने खुद को काफी आहत महसूस किया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर फर्टिलाइजर डंकन के डायरेक्टर ने खुद को गोली मारी, हालत गंभीर

उसने रिश्तेदार को फोन करके खुद के शर्मिंदा होने की बात भी कही। इसके कुछ देर बाद दोनों बेटियों का गोली मारकर कत्ल कर दिया। इसकी भी जानकारी हत्यारोपी सिरफिरे बाप ने अपने रिश्तेदार को दी। हत्याकांड से कोहराम मच गया। हत्या के बाद आरपी पहले फरार हो गया। बाद में खुद ही थाने जा पहुंचा और पुलिस के सामने समर्पण करते हुए वारदात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते हैं कि आरोपी सुखदेव राजमिस्त्री का काम किया करता था। सनकी किस्म का आरोपी अक्सर घर में कलह करता था।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः दिनदहाड़े हाइवे पर कार सवार बदमाशों ने दरोगा-सिपाहियों पर बरसाईं गोलियां, दोनों घायल..